Haryanvi Dance : खोल बटन मेरी कुर्ती के’ गाने पर हसीनाओं की जुगलबंदी ने महफ़िल में लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

Snehlata Sinha

Haryanvi Dance Viral Video: आपने अकेले डांस तो खूब देखे होंगे, मगर मंच पर एक से बढ़कर एक कलाकारों की धमाकेदार जुगलबंदी कुछ और ही लेवल होती है! दर्शक तो झूम उठते हैं और ऐसे डांस वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा देते हैं। उसी लिस्ट में शुमार किया जा सकता है ‘पंडित रोहिताश डीजे ऑफिशियल डांस’ चैनल द्वारा 24 अप्रैल को शेयर किया गया ये कमाल का डांस वीडियो।

- Advertisement -

दो धमाकेदार कलाकारों की जुगलबंदी

इस वीडियो में “खोल बटन मेरी कुर्ती के” गाने पर दो डांसर्स की शानदार जुगलबंदी देखने को मिल रही है। ये वीडियो मात्र 5 दिनों में ही 41 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है (खबर लिखने तक)। ये वीडियो बीते महीने 23 मार्च को अटेली में आयोजित हुए भव्य रागनी दंगल का है। मंच पर धमाल मचाने वाले इन दो कलाकारों के नाम हैं – मानू और नीलम शर्मा. दोनों ही मुकेश फौजी और माही पटेल के सुपरहिट गाने “खोल बटन मेरी कुर्ती के” पर धमाल मचा रहे हैं।

- Advertisement -

जुनून और उमंग से भरपूर परफॉर्मेंस

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे मानू और नीलम एक-दूसरे को गले लगाकर डांस कर रहे हैं। मंच पर मौजूद दर्शक और यहां तक ​​कि वहां बैठे लोग भी दोनों को देखकर रोमांच और उत्साह से भर उठे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Share This Article