HARYANVI DANCE VIDEO: सपना को जाइये भूल, सुनीता बेबी ने घुमाई ऐसे कमरिया कि भीड़ हुई बेकाबू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCE VIDEO: हरियाणवी जगत में सपना चौधरी के अलावा भी कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आपको हम एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो सुनतीा बेबी के टक्कर देती दिख रही हैं। सुनीता बेबी के मंच पर आते ही फैंस की भीड़ लोट पोट हो जाती हैं, जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना लेती हैं।

उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक है, इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों के दिल और दिमाग पर तबाही मचा रहा है। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के साथ-साथ भी कुछ लोग बिंदास ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

लोगों की भीड़ उनकी लटके-झटकों को देखकर हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही है, जिनके चाहने वाले सीटी बजाकर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे। इससे पहले भी सुनीता बेबी के कई वीडियो ने जमकर धमाल मचाया है, जहां फैंस का खूब प्यार और दुलार मिला है।

सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा धमाल कि भीड़ हुई बेकाबू

हरिायणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, जिन्हें देखने को लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती है। इस बीच उनका जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वे हर किसी को सोचने के लिए मजबूर रही हैं, जिनकी चाहत में लोगों की भीड़ पागल हो रही है।

डांसर सुनीता बेबी टाइट सूट में एकदम क्यूट दिख रही हैं, जिनके सामने खड़े युवा और बुजुर्गों की भीड़ सिटी मारकर डांस कर रही है। अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे, जो हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाने का काम कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए अब कई क्वीन लोगों के बीच धमाल मचाने का काम कर रही हैं। उनके चाहने वाला हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow