Haryanvi Dance Video: इंग्लिश मीडियम गाने पर सपना ने किया रिकॉर्डतोड़ डांस, बूढ़ों को चढ़ा जवानी का शुरूर

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में कहने के लिए तो कई डांसर ऐसी हैं, जो लोगों का दिल जीत रहे हैं, लेकिन सपना चौधरी का तोड़ अभी तक मिलता नहीं दिख रहा है। सपना चौधरी ने अपनी खूबसूरती और सेक्सी ठुमकों से जो पहचान बनाई वह हर किसी के लिए किसी मील के पत्थर से कम नहीं है।

उनके जहां भी कार्यक्रम होते हैं, वहां भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस प्रशासन को भी तैनात किया जाता है। कभी छोटे-छोटे मंचों पर डांस करने वाली सपना चौधरी ने कुछ दिन पहले बिग बॉस के मंच पर कदम रख गदर मचाया था, जिनकी लोकप्रियता भी चार चांद लग गए थे।

रात दोगुना और दिन चौगुना के हिसाब से लोकप्रियता बढ़ी थी। इसलिए सपना को आज हरियाणवी क्वीन के नाम से जाना जाता है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है, जिनके लटके-झटके पागल बना देते हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके लटके झटके पागल बना रहे हैं।

इस गाने पर सपना ने मचाया गदर

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा है, जिसमें उनके लटके-झटके गदर मचा रहे हैं। सपना चौधरी मैं इंग्लिश मीडियम पढ़ी लिखी गाने पर धमाल मचा रही हैं। सपना चौधरी सफेद सूट में सेक्सी अदाओं से कमरतोड़ डांस करती दिख रही हैं, जिन्हें लोगों के बीच खूब प्यार मिल रहा है।

सामने बैठी हजारों लाखों लोगों की भीड़ भी खूब डांस कर रही है। सपना के लटके-झटकों का हर कोई दीवाना हो रहा है, जिनकी क्यूट अदाएं फैंस के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के इससे पहले भी कई डांस वीडियो लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।