Haryanvi Dance: लैला बन Muskan Baby ने सनी लियोनी को दिया पछाड़, टाइट सूट देख अच्छें-अच्छों का भटका मिजाज

Snehlata Sinha

Haryanvi Dance Viral Video: ये बात तो जगज़ाहिर है कि मुस्कान बेबी का जलवा हरियाणा में खूब बोलता है। पिछले कुछ सालों में उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही है। जहां सपना चौधरी और गोरी नागोरी अब सिर्फ बड़े-बड़े कार्यक्रमों में ही नजर आती हैं, वहीं मुस्कान बेबी उन गिनती की डांसर्स में से एक हैं जिन्हें इन दिनों हरियाणा और यूपी के हर गांव की रागनी में बुलाने की होड़ लगी है। आपने मुस्कान बेबी को हरियाणवी गानों पर थिरकते तो खूब देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में उन्होंने तो ‘लैला मैं लैला’ गाने पर सनी लियोनी को भी पीछे छोड़ दिया है।

- Advertisement -

 

- Advertisement -

मुस्कान बेबी का ये डांस वीडियो बहादुरगढ़ का है। यहां गोधन सेवा समिति द्वारा आयोजित रागनी में उन्होंने धमाल मचाया था। यूट्यूब पर ‘डांसिंग स्टार’ नाम के चैनल ने इस वीडियो को साल 2021 में रिलीज़ किया था। माना जा रहा है कि ये कार्यक्रम भी उसी साल का ही है।

- Advertisement -

 

साढ़े चार मिनट के इस वीडियो में मुस्कान बेबी फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला मैं लैला’ पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं। शाहरुख खान की फिल्म में सनी लियोनी ने इस आइटम नंबर पर कमाल की नृत्यकला दिखाई थी। लेकिन मुस्कान बेबी के ठुमके और उनके डांस मूव्स देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि उनका अंदाज सनी लियोनी से बिल्कुल अलग है। मुस्कान के इस डांस को देखकर बहादुरगढ़ के लोग झूम उठे थे, उम्मीद है आप भी अपना दिल हार बैठेंगे।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article