Haryanvi Dancer Gori Nagori: सपना चौधरी के चाहने वाले किसी परिचय के मोहताज नहीं जो अपने लटके-झटकों से दिल जीत लेते हैं। आज हम आपको आज एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने वाले हैं जो हर किसी के लिए मुस्कुराहट की वजह बनी हुई हैं। इस क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है, जो हर किसी के चाहने वाले हर किसी को पागल हो दीवाना बना रही हैं।

आज हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के चाहने वाले पागल हो दीवाना बनाते जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर लोग भी खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं, जिनकी चाहत में फैंस दीवाने हो रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देख, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। आप देख सकते हैं कि लाखों लोगों की भीड़ में गोरी नागोरी एकदम बिंदास ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने देख लिए तो कुछ नहीं देखे। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी फर्राटेदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

गोरी नगाोरी के लटके झटकों ने जीता लोगों का दिल

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी के चाहने वाले भी साथ-साथ डांस करते दिख रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीतने का काम करते हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर लोगों की खूब नोटों की बारिश हो रही है।

गोरी नागोरी के इससे पहले भी कई यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनके चाहने वालों की भीड़ दीवाना और पागल बनाती जा रही है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के मंच पर पहुंचकर भी गोरी नागोरी ने कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ी है। इस मंच पर से उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगे। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...