HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI ने लटके-झटकों से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, जमकर नाची भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में कहने के लिए एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर लोगों को दिल जीत रही हैं, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। आज हम आपको सपना चौधरी नहीं बल्कि रचना तिवारी के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। उनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

रचना तिवारी के चाहने वाले बड़ी संख्या में फैंस को पागल बनाती जा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवना हो जाता है। रचना तिवारी जब मंच आती हैं तो सामने खड़ी लाखों फैंस की भीड़ आपा खो बैठती हैं जिनके लटके झटके हर किसी को अपनी चाहत में पागल बना दती हैं।

Also Read: Bhojpuri Song: Amrapali और Nirahua ने जब आधी रात को रजाई में किया पलंगतोड़ रोमांस, मचा कोहराम!

आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी का कैसा डांस वडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाएगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस कैसे कूद-कूदकर नाचते दिख रहे हैं जो लोगों को पागल बनाने का काम कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे।

रचना तिवारी ने मचाया गर्दा

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी का यूट्यूब वीडियो हर किसी के दिल पर दीवाना होता जा रहा है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे जो लोगों को पागल बनाते जा रहे हैं। आप देख सकते है कि रचना तिवारी टाइट सूट में एकदम क्यूट दिख रही हैं, जिनके ऊपर नोटों की भी जमकर बारिश हो रही है।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

अगर आपने उनके ऊपर नोटों की बारिश होती देख ली तो सच में आपा खो बैठेंगे, जिसे देखकर आप एकदम पागल हो जाएंगे, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें किरचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी लोगों के बीच खूब धमाल मचाने का काम कर चुके हैं, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow