HARYANVI DANCER SUNITA BABY: बात चाहें बॉलीवुड की हो या फिर भोजपुरी और हरियाणवी इंडस्ट्री की, हर जगई क्वीन का बोलवाला है. डांसर का जब जिक्र होता है तो हरियाणवी क्वीन्स को बहुत प्यार और दुलार मिलता है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना और पागल हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी चाहत में लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है.

आप सोच रहे रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डांसर हैं. आज हम आपको सपना चौधरी के नहीं बल्कि सुनीता बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी अपनी बिंदास अदाओं से हर किसी का दिल दीवाना कर रही हैं. उनका डांस वीडियो लोगों के दिल पर छुरिया चला रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी कूद-कूदकर डांस कर रही हैं, जिन्हें लोगों की भीड़ से बेहद प्यार मिल रहा है. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो लोगों को पागल और दीवाना बना रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, जहां लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है. वे दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीतती दिख रही हैं. आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा.

Read More: Gold Price Today: सोना ग्राहकों की टूटी आस, कीमतों ने पकड़ी रफ्तार, जानें 10 ग्राम का भाव

Read More: Samsung लवर्स की हुई मौज! इस प्रीमियम मॉडल पर 57% की छूट, देख गली- गली में मच गया शोर

सुनीता बेबी के ऊपर बरसे नोट

सपना चौधरी को अपने गोरे गाल और लोहरे बालों के साथ बिंदास लटके-झटकों से टक्कर दे रही सुनीता बेबी का कोई तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है. आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा. आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है.

एक फैंस तो बीच भीड़ में खड़ा होकर डांसर करता दिख रहा है. आपने उनका यह वीडियो देख लिए तो फिर सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे, जिनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है. इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंटकर हौसला अफजाई कर रहे हैं, जिनकी चाहत में बूढ़े भी सीटी बजाकर हौसला अफजाई कर रहे हैं.

Read More: Honda Shine 125: 70 KMPL का धांसू माइलेज और जबरदस्त फीचर्स के साथ आज ही खरीदें चमचमाती बाइक

Read More: 50MP के कैमरे के साथ रियलमी का ये फ़ोन बन रहा सबकी आँखों का तारा, हर कोई लुक और कीमत देख खरीद रहा

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...