Haryanvi dancer Sunita Baby ने घुमाई ऐसे कमरिया कि जमकर नाची लोगों की भीड़, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Haryanvi dancer Sunita Baby: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करते हैं। कहने के लिए इस इंडस्ट्री में सबसे पहले तो सपना चौधरी का नाम आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि अब कई क्वीन हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं।

बात चाहें गोरी नागोरी की हो फिर रचना तिवारी और सुनीता बेबी की। ये सभी डांसर सपना चौधरी का टक्कर देती दिख रही हैं। आज हम आपको सुनतीा बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जिनके साथ-साथ लोग डांस करने को मजबूर हो रहे हैं।

Also Read: Bhojpuri Song: Amrapali और Nirahua ने जब आधी रात को रजाई में किया पलंगतोड़ रोमांस, मचा कोहराम!

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी की चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है, जिनकी चाहत में आप भी दीवाने हो जाएंगे जो लोगों को पागल बनाने का काम कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के ऊपर जमकर नोट भी बरस रहे हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता जा रहा है।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

सुनीता बेबी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी जगत में नाम रोशन कर हर किसी का दिल जीतने वाली सुनीता बेबी किसी परिचय की मोहताज नहीं, जिनके चाहने वाले लोग आपा खोते जा रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी अपने गदर लटके-झटकों से सोचने के लिए मजबूर करा रही हैं, जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं।

Also Read: Anupama शो से हुआ श्रुति का पत्ता साफ़, जाते समय कहा- मुझको लता है अभी सब खत्म…

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में लोग दीवाने हो रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के ऊपर जमकर लोग नोटों की बारिश कर रहे हैं, जिनके चाहत में युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक पागल और दीवाने हो रहे हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow