Haryanvi dancer Sunita Baby: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करते हैं। कहने के लिए इस इंडस्ट्री में सबसे पहले तो सपना चौधरी का नाम आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि अब कई क्वीन हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं।

बात चाहें गोरी नागोरी की हो फिर रचना तिवारी और सुनीता बेबी की। ये सभी डांसर सपना चौधरी का टक्कर देती दिख रही हैं। आज हम आपको सुनतीा बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जिनके साथ-साथ लोग डांस करने को मजबूर हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी की चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है, जिनकी चाहत में आप भी दीवाने हो जाएंगे जो लोगों को पागल बनाने का काम कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के ऊपर जमकर नोट भी बरस रहे हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई आपा खोता जा रहा है।

सुनीता बेबी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी जगत में नाम रोशन कर हर किसी का दिल जीतने वाली सुनीता बेबी किसी परिचय की मोहताज नहीं, जिनके चाहने वाले लोग आपा खोते जा रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी अपने गदर लटके-झटकों से सोचने के लिए मजबूर करा रही हैं, जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में लोग दीवाने हो रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के ऊपर जमकर लोग नोटों की बारिश कर रहे हैं, जिनके चाहत में युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक पागल और दीवाने हो रहे हैं।

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...