Hina Khan: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं। उन्होंने खुद ही स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार, दोस्त और फैंस उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी हिना का हौसला बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

रॉकी का प्यार और हिना की हिम्मत

हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रॉकी जायसवाल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों के चेहरों पर मुस्कान है. हिना ने रॉकी को अपनी ताकत बताते हुए लिखा, “आप सबसे बेहतरीन हैं। अल्लाह आपको हमेशा खुश रखे। मेरी ताकत। रॉकी सिर्फ तस्वीरें ही नहीं शेयर कर रहे, बल्कि हिना को खुश करने के लिए खाना बनाना भी सीख रहे हैं। हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रॉकी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें लिखा था, “या अल्लाह, बहुत दर्द होता है।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3 के बाद, Sana Sultan के चौंकाने वाले खुलासे, Armaan Malik लेकर कहां बड़ी बात

WhatsApp Image 2024 07 24 at 10.16.13 AM jpeg

कैंसर के खिलाफ संघर्ष

हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को अपने इस कठिन सफर के बारे में अपडेट दिया है। उन्होंने इलाज शुरू करा दिया है और पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रही हैं। हिना ने कैंसर के इलाज के दौरान होने वाली परेशानियों को भी शेयर किया है, जैसे की कपड़ों का ना फिट होना।

ये भी पढ़ें :Monsoon Rain Update: दिल्ली सहित उत्तर भारत में बादलों की गरज बनेगी आफत, इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

हिना खान की कहानी कैंसर से लड़ने वालों के लिए एक प्रेरणा है। वह हमें सिखाती हैं कि मुश्किल हालातों में भी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए और अपनों के प्यार का सहारा लेकर हर लड़ाई जीती जा सकती है।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....