टीवी की ‘अक्षरा’ को हुआ ब्रैस्ट कैंसर, फैन्स के शेयर की इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मैं कोशिश करूंगी कि…

Snehlata Sinha

YRKKH Akshara Aka Hina Khan Breast Cancer: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से अक्षर का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है।

- Advertisement -

हिना खान ने अपने पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि वह कैंसर के तीसरे स्टेज पर है और उनका इलाज भी शुरू हो गया है। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में देखा कि “हेलो सभी को, फैली हुई अफवाहों पर मैं बात करना चाहती हूं। मैं आपके साथ कुछ जरूरी बातें शेयर करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह भी करते हैं।”

हिना खान ने इस पर आगे बात करते हुए लिखा कि “मुझे ब्रेस्ट कैंसर का तीसरा स्टेज डायग्नोस हुआ है। लेकिन मैं भी ठीक हूं और इस बीमारी से जल्द बाहर भी आ जाऊंगी। इलाज शुरू हो गया है और मैं इससे भी मजबूत होकर निकालने की कोशिश करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।”

- Advertisement -

टीवी की अक्षरा ने आगे लिखा कि “मैं आपसे थोड़ी सी इज्जत और प्राइवेसी की मांग करती हूं। मैं आपकी दुआओं और प्यार की सराहना करती हूं। इस सफर में आपके पर्सनल अपीरियंस और किस के साथ सपोर्ट मेरे लिए बहुत मायने रखेगा। मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ फॉक्स और पॉजिटिव रहने की कोशिश करूंगी।”

हिना खान आगे लिखती है कि “मुझे और मेरे परिवार को यह विश्वास है कि मैं इसे बाहर निकलूंगी और पूरी तरीके से स्वस्थ होकर आऊंगी। मुझे अपनी प्रार्थनाएं, दुआए और प्यार भेजते रहिएगा।” बता दे कि अब हिना खान की इस पोस्ट पर लगातार उनके दोस्त और फैंस कमेंट करते और उनको सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।”

- Advertisement -
Share This Article