पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं। मगर ये जानलेवा बीमारी भी हिना के हौसले को तोड़ नहीं पा रही है। जी हां, एक्ट्रेस लगातार खुद को मोटिवेट कर रही हैं और उनका ये जज्बा देख यूजर्स भी उनकी तारीफ करते हुए उनका हौसला बढ़ा रहे हैं।

हिना का इलाज शुरू, पहली कीमोथेरेपी के लिए पहुंचीं अस्पताल

हिना ने खुद पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है कि वो पहली कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल में हैं। हिना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह हिना अपना फोटोशूट करवा रही हैं और कैमरे के सामने दमदार पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं, पापाराजियों के कैमरे के सामने भी एक्ट्रेस बिल्कुल नॉर्मल नजर आ रही हैं। इसके बाद वीडियो में एक अवॉर्ड फंक्शन की झलक दिखती है, जहां हिना को सम्मानित किया जा रहा है।

टूटे नहीं हिना के हौसले

इसके बाद वीडियो में हिना अवॉर्ड के साथ सेल्फी शेयर करती नजर आईं। फिर हिना अस्पताल में दिखाई दीं। इस दौरान हिना के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान देखने को मिली, जो ये बता रही है कि हिना का हौसला जरा भी कम नहीं हुआ है और फिर हिना हॉस्पिटल के बिस्तर पर नजर आईं, लेकिन इस दौरान भी उनके चेहरे पर मुस्कान थी, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ करने को मजबूर हो रहा है। हिना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक लंबा कैप्शन भी लिखा है।

यूजर्स दे रहे हैं हिना को हिम्मत

हिना खान का ये वीडियो अब लोगों की बीच काफी वायरल हो रहा है और हर कोई कमेंट्स के माध्यम से हिना की तारीफ कर रहें है। एक यूजर ने इस पर लिखा है कि आप बहुत पावरफुल हो, ढेर सारी दुआएं आपके लिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि आप अपना ख्याल रखें और आराम करें। वहीं तीसरे यूजर ने कहा कि हमें आप पर गर्व है कि इतने दर्द में भी आप अपना हौसला बनाए रखे हुए हैं।

इस तरह से यूजर्स एक्ट्रेस का हौसला बढ़ा रहे हैं। इतना ही नहीं, हिना की इस पोस्ट पर कमेंट्स के जरिए सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि हिना खान ने हाल ही में फैंस के साथ ये शेयर किया था कि उन्हें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। हिना का ये पोस्ट इंटरनेट पर सामने आते ही सबको शॉक लग गया था। सोशल मीडिया पर भी तहलका मच गया था और फैंस एक्ट्रेस के जल्दी स्वस्थ होने की दुआएं करने लगे थे।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....