Panchayat 3 Watch Free: बिना पैसे खर्च किए कैसे Free में देखें फुलेरा गांव की राजनीती और रिंकी और सचिव जी की Love Story

By

Sarita

How to watch Panchayat Season 3 Free: पॉप्युलर वेब सीरीज ‘पंचायत’ सीजन 3 (Panchayat 3 Release Date) की रिलाज डेट आख़िरकार सामने आ गई है। पंचायत सीरीज (Panchayat 3 Update) के तीसरे सीजन को लेकर चर्चाएं अब पहले से भी ज्यादा तेज हो गई हैं। पंचायत सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

दर्शकों को अब तीसरे सीजन का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक ‘पंचायत’ के सीजन 3 को इसी महीने 28 मई को लॉन्च किया जायेगा। 28 मई को इस वेब सीरीज को Prime Video पर रिलीज कर दिया जायेगा। यानी अब से कुछ ही दिनों में फुरेला गांव का मजेदार ड्रामा एक बार फिर से देखने को मिलेगा।

Also Read: Bhojpuri Song: Amrapali और Nirahua ने जब आधी रात को रजाई में किया पलंगतोड़ रोमांस, मचा कोहराम!

यदि आपके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है। आप बिना प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन लिए भी पंचायत सीरीज को एकदम फ्री में देख सकते हैं। आपको यह मजाक लग रहा होगा लेकिन ये सच है।

जी हां प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाले इस शो को फ्री में देख सकते हैं वो भी बिना कोई अतिरिक्त पैसे दिए। पंचायत के तीसरे सीजन में एक बार फिर से सचिव जी और रिंकी के बीच क्यूट और रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। रिंकी और सचिव जी को एक साथ देखने के लिए फैंस उतावले हो रहे हैं। तीसरे सीजन में काफी कुछ नया और मजेदार देखने को मिलेगा।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

फ्री में कैसे देखें पंचायत 3

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जिनमें प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इन प्लान्स को रिचार्ज कराकर आप एकदम मुफ्त में पंचायत सीरीज देख सकते हैं।

Reliance Jio का ₹ 1198 वाला प्लान

रिलायंस जियो के ₹ 1198 वाले प्लान में ग्राहकों को हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही Prime Video Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। ऐसे यूजर्स एचडी क्वॉलिटी में पंचायत 3 घर बैठे आराम से देख सकते हैं।

जियो का ये प्लान 84 दिन की वैधता के साथ आता है, इस तरह आप लगभग 3 महीने तक Prime Video Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं। प्राइम पर पंचायत के अलावा आपको कई अच्छे सीरीज और फिल्में देखने को मिल जाएगी।

Also Read: Anupama शो से हुआ श्रुति का पत्ता साफ़, जाते समय कहा- मुझको लता है अभी सब खत्म…

इसके अलावा जियो के ₹3227 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को एक साल तक के लिए Prime Video Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही ₹ 857 और ₹4498 में Prime Video Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow