नई दिल्ली : पाकिस्तान(Pakistan) में इन दिनों राजनीतिक हालात कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। बातें तो यह भी हो रही है कि पाकिस्तान(Pakistan) में बहुत जल्दी इमरजेंसी लग सकती है। वही पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाक क्रिकेट के वर्ल्ड कप विनर कप्तान इमरान खान(Imran Khan) की गिरफ्तारी को लेकर भी पाकिस्तान में खूब हंगामा हो रहा है। आपको बता दें कि राजनीति में आने से पहले जब इमरान खान क्रिकेट खेलते थे तो उनके काफी फैन इंडिया में भी मौजूद थे।

इसी कड़ी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान(Shahrukh Khan) का नाम भी शामिल होता है। शाहरुख खान भी इमरान खान के काफी बड़े फैन हैं। लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख खान जब पहली बार इमरान खान से मिले तो इमरान खान ने उन्हें डांट कर भगा दिया था। बॉलीवुड अभिनेता किंग खान शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह पहली बार अपने फेवरेट क्रिकेटर इमरान खान से मिले तो क्या हुआ था।

किंग खान ने कहा कि उस समय दिल्ली में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा था। उस मैच में एक भी पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं चला और पाक टीम की हालत काफी खराब हो गई। मैं उस मैच को स्टेडियम से देख रहा था कि तभी मुझे इमरान खान से ऑटोग्राफ लेने का मौका मिला।

मैं जैसे ही उनके पास पहुंचा तो उन्होंने गुस्से में मुझे डांट कर भगा दिया। शाहरुख खान आगे बताते हैं कि मेरा वह मोमेंट खराब हो गया। क्योंकि बतौर क्रिकेट इमरान मुझे काफी पसंद है।

हालांकि इस घटना के बाद हमारी मुलाकात फिर से हुई और मैंने उन्हें इस घटना के बारे में बताया। मुझे इस बारे में कोई शिकायत नहीं रही क्योंकि मैं हमेशा उनका फेन रहूंगा। इस तरह से इमरान खान से अपनी पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा शाहरुख खान ने सुनाया।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...