Anupama New Promo: बीते काफी दिनों से अनुपमा (Anupama) टीवी सीरियल में दर्शकों को लगातार एक के बाद एक उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। जब लगता है कि अब सब-कुछ ठीक होने वाला है, वैसे ही कहानी में कोई नया मोड़ आकर खड़ा हो जाता है। लीप के बाद दर्शकों को काफी ख़ुशी थी कि अनुपमा-अनुज एक बार फिर से मिलने वाले हैं लेकिन ये दोनों एक दूसरे से अलग होते नजर आ रहे हैं।

अब इसी बीच एक और अनुपमा का नया प्रोमो आया है, इस प्रोमो के आने के बाद ही ये देखने को मिला कि कहानी में बड़ा बदलाव आने वाला है। जिसमें आध्या कि मौत का जिम्मेदार अनुज कपाड़िया अनुपमा को ही ठहरा देता है। इसे देखने के बाद तो जैसे फैन्स गुस्से से आग बबूला हो गए और साथ ही कहने लगे कि अनुज ने कभी भी अनुपमा को प्यार नहीं किया और आज भी वो ऐसा ही कर रहा है।

anupama today 1 jpg

न्यू प्रोमो में देखने को मिला कि अनुज शाह भवन में बच्ची देखता है और उसे आध्या समझ गले लगा लेता है। जिसके बाद शाह भवन से वनराज बाहर आता है और अनुज को मारने लगता है। चीख पुकार सुन अनुपमा भी वहां पहुँचती है और अनुज को बचाती है। लेकिन गुस्से में अनुज अनुपमा को ही आध्या की मौत का जिम्मेदार ठहरा देता है। जिसे सुन अनुपमा के होश उड़ जाते हैं।

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि अनुपमा को पता चल जाता है की आध्या मरी नहीं बल्कि जीवित है। बरखा और अंकुश ने ही उसे अपने साथ रखा है और अनुज से झूठ बोला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yashu✨🌎 (@_fav_actors_page_)

इतना ही नहीं उन्होंने आध्या से कहा कि अनुज तुम्हें छोड़ अनुपमा के पास चला गया। जिसे वे सहन नहीं कर पाती और गलत रास्ते में चल पड़ती है। वे ड्रग्स का सहारा लेनी लगती है। फिलहाल तो ये देखना वाकई इंटरेस्टिंग होगा जब अनुज को पता चलेगा कि उसकी बेटी आध्या जीवित है।