डांस है या बवाल, मुंह पर दुपट्टा डालकर गजब नाचीं सुनीता बेबी, इस हसीना की कर दी छुट्टी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में सुनीता बेबी एक ऐसी डांसर हैं जो सपना चौधरी को होश उड़ाती नजर आ रही हैं, जिनके कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में लोग उमड़ते हैं। सुनीता बेबी के मंच पर आते ही युवा, जवान और बढ़े साथ-साथ डांस करने को मजबूर हो जाती हैं, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो जाता है। फैंस की भीड़ भी सिटी मारती हुई उनकी तुलना सेकेंड सपना चौधरी से करती है।

उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से आप लगा सकते हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। आप देख सकते हैं कि आए दिन पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

Also Read: Gori Nagori के ठुमकों ने अच्छें-अच्छों को दिन में दिखाए तारे, ताऊ संग लेटकर हिला डाला मंच

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का दिल जीत रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी टाइट कपड़ों में बड़ी ही क्यूट नजर आ रही हैं।

हजारों लोग सामने खड़े होकर सीटी बजाकर तालियां बजाते दिख रहे हैं जो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। सुनीता बेबी के इस वीडियो को बार-बार देखने को लोगों में काफी उत्सुकता दिख रही है।

Also Read: सचमुच मां बनने वाली हैं Sonakshi Sinha ? अस्पताल के बाहर दिखीं तो उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाहें! जाने क्या है सच

सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गदर कि जमकर नाची भीड़

हरियाणावी इंडस्ट्री में दूसरी सपना चौधरी के नाम से पहचान बनाती जा रही सुनीता बेबी का एक ऐसा यूट्यूब वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें डांसर बेतोड़ ठुमके लगाती जा रही हैं। सुनीता बेबी के इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि कई लाख बार देखा जा चुका है।

Also Read: Neha Malik Photos: सफेद हॉट साड़ी पहन अपनी कातिल अदाओं से पसीने छुड़ाती दिखीं नेहा मलिक, कर्वी फिगर देख ललच उठे लोग

फैंस भी तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बनाती जा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो पहले भी कई बार धमाका मचाने का काम कर चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow