Sonakshi Sinha Pregnancy Rumours:बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों सबसे चर्चित खबर है सोनक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी। शादी के कुछ ही दिनों बाद सोनक्षी को अस्पताल के बाहर देखा गया, जिससे ये अफवाहें उड़ने लगीं कि वो शायद प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, बाद में खबर आई कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सोनक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ उन्हें देखने गई थीं.

क्या सोनक्षी सिन्हा सचमुच प्रेग्नेंट हैं?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक यूजर ने लिखा है कि सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं। उनकी पूरी पोस्ट में लिखा है, “हां, वो अपने पिता को देखने कोकिलाबेन अस्पताल गई थीं, लेकिन बॉलीवुड से जुड़े मेरे दो विश्वसनीय सूत्रों ने बताया है कि सोनाक्षी वाकई में प्रेग्नेंट हैं। इसी वजह से शायद सोनाक्षी ने जल्दबाजी में शादी कर ली, हालांकि सोनाक्षी खुद भी ऐसी ही शादी चाहती थीं। ये भी सच है कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी, इसलिए शादी जल्दी हो गई। हालांकि, सच्चाई जो भी हो, हम कपल को शुभकामनाएं देते हैं। ये उनकी जिंदगी है और उनके अपने उसूल।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

शादी के बाद सोनक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून पर हैं और वो अक्सर इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर बताती हैं कि वो कितनी खुश हैं। जहीर और सोनाक्षी पिछले 7 सालों से रिलेशनशिप में थे और अब वो पति-पत्नी बन चुके हैं। 23 जून को सोनाक्षी और जहीर ने परिवार और दोस्तों के बीच रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

अगर शादी के कुछ ही महीनों में सोनाक्षी और जहीर माता-पिता बन जाते हैं, तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं है क्योंकि कुछ ऐसा ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी किया था। 14 अप्रैल, 2022 को आलिया और रणबीर ने अचानक शादी कर ली थी और शादी के कुछ दिन पहले ही इसे ऑफिशियल किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की खबर दी थी और उसी साल नवंबर में रहा कपूर पैदा हुई थीं।लेकिन सोनाक्षी और ज़ाहिर इक़बाल क्या सच में माता पिता बनने वाले है। या ये सिर्फ रूमर्स है, ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। लेकिन फ़िलहाल इसको अफवाह ही समझें।