Ulajh Climax Scene: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ (Ulajh) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस की धमाकेदार मूवी सिनेमाघरों में 2 अगस्त के दिन रिलीज होने के लिए जा रही है। कमाल की बात ये भी है कि मूवी देखने से पहले ही दर्शकों ने उनकी एक्टिंग स्किल्स और मेहनत को सराहा देना शुरू कर दिया है।

इसी के साथ उलझ फिल्म को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने क्लाइमैक्स सीन के लिए भोपाल में तक़रीबन 1000 मीटर तक नंगे पांव दौड़ भी लगाई थी। जैसे ही ये खबर वायरल हुई फैन्स उनके जज्बे की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

jahanvi 1 jpg

फिल्म के बारे में अगर बात करें तो एक्ट्रेस ने एक आईएफएस अफसर की भूमिका अदा की है। सुधांशु सरिया (Sudhanshu Saria) जो कि उलझ मूवी के निर्देशक हैं इन्होनें बताया कि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा वैसे तो लन्दन में ही शूट किया गया है। पर जो इसके क्लाइमैक्स का सीन था उसे भोपाल में फिल्माया गया था। आगे बताते हैं कि ‘जिस दिन सीन को शूट करना था, उससे पहले ही तेज बारिश के चलते पूरा का पूरा सेट बर्बाद हो गया था।’

इसके बाद फिर से लोकेशन को दोबारा से रेडी करना पड़ा और इतने अहम सीक्वेंस को शूट करने के लिए केवल शेष समय बचा था। सीन को शूट करने के लिए पहले मैनें और जान्हवी ने सुहाना के माइंडसेट के बारे में जानने के लिए चर्चा भी की थी।

jahanvi 2

नंगे पैर दौड़ी जान्हवी कपूर

सुधांशु सरिया ने आगे बताया कि सीन सूट करने के दौरान एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को नंगे पांव भागना था। ऊबड़-खाबड़ रोड और पतली तंग गलियों में जान्हवी ने तेजी से दौड़ लगाई और उस दौरान एक्ट्रेस के पैरों में चोट भी लग गई। लेकिन अच्छी बात तो ये थी कि उन्हें दर्द का अहसास नहीं हुआ। बताते चलें कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का मूवी में नाम सुहाना है।

इस मूवी में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के अलावा रोशन, गुलसन दैवेया, आदिल हुसैन, राजेश तैलंग साथ ही जीतेन्द्र जोशी नजर आने वाले हैं।