Janhvi Kapoor Hot Look: जान्हवी कपूर बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। जान्हवी को सोशल मीडिया पर भी काफी अधिक एक्टिव देखा जाता है। जान्हवी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आये दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्मों के अलावा, खूबसूरती से भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। जान्हवी के चाहने वालों की संख्या करोड़ो में है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं।

एक्ट्रेस की हर नई तस्वीर इंटरनेट पर आते ही आग लगा देती है। ऐसे में जान्हवी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही है, जिसमें एक्ट्रेस काफी हसीन लग रही हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर इन दिनों मालदीव में हैं और वहां से जान्हवी ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।  जान्हवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं।

 

https://www.instagram.com/p/Cl7roX-PbnJ/?hl=en

 

हाल ही में जान्हवी कूपर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है, जिसमें वो पीले रंग की बिकिनी पहनी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड पोज दे रही हैं। तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई है। वह उस फोटो में बहुत ज्यादा ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं। हालांकि जान्हवी हमेशा ही अपने हॉट अंदाज और सेक्सी फोटो के लिए जानी जाती है। जान्हवी दिन पर दिन लोगों के दिलों पर राज करने लगी है ।

 

https://www.instagram.com/p/Cl6CgQ0PZX2/?hl=en

 

हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें जान्हवी कपूर का ये हॉट पोज पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शरू कर दिया। कई यूजर ने अभिनेत्री की तस्वीरों पर कमेंट करके लिखा “की पब्लिसिटी के लिए आप लोग ऐसा काम क्यों करते हो अपना नाम और शान के चाकर में अपनी फैमिली का नाम और इज्जत के साथ खिलवाड़ करते हो। एक दूसरे ने लिखा –  ‘आप बहुत खूबसूरत हो और आप की पोज हमेशा याद गार होती है आपके स्टाइल का दीवाना हर कोई है ‘

 

https://www.instagram.com/p/Cl2vTQlogwo/?hl=en

 

वहीं जान्हवी को आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में सनी कौशल के साथ देखा गया था। जल्द ही जान्हवी बवाल ,रणभूमि और मिस्टर और मिसेज माहि जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...