नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमर अंदाज की वजह से भी जानी जाती है। धड़क फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली जाह्नवी (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉट तस्वीर शेयर करने के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री जाह्नवी इन स्टार्स में शामिल है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलो की जाती है।

उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। वह हर किसी किरदार को कड़ी को बड़ी ही खूबसूरती और संजीदगी के साथ पर्दे पर उतारती हैं। आप इन दिनों जहान्वी कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया हैं। अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सेकंड के इस वीडियो को उन्होंने शानदार सा कैप्शन भी दिया हैं।

वायरल होने वाले वीडियो में अभिनेत्री काफी खूबसूरत नजर आ रही है और खुद को आयने के सामने निहारते हुए दिख रही हैं। इस दौरान देखा जा सकता है कि वह फोन से अपना वीडियो बना रही है उन्होंने व्हाइट ग्लिटरी थाई स्लाइड गाउन पहना हुआ है। जिसके नेट पर नाग के स्केच है। वहीं उन्होंने फेदर रिबन कैरी किया है और माथे पर भी नग पट्टी रखी है।

ऐसे में देखा जाय तो एक्ट्रेस ने 80 के दशक की हीरोइन जीनत अमान का लुक रिक्रेट किया है। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के इस वीडियो के साथ उन्होंने एक शानदार सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, मुझे जेन ज़ी की जीनत बुलाओ. ‘ अभिनेत्री ने खुद को इस जनरेशन की जीनत अमान बताया है।

अब फैंस को जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह अंदाज और वीडियो काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ टाइटल से बन रही फिल्म में नज़र आने वाली है। इसके बाद एक्ट्रेस ‘देवरा’, ‘बवाल’ और ‘उलझ’ से बन रही फिल्मों में भी दिखेंगी।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...