टीवी की जानी-मानी अदाकारा जैस्मिन भसीन हाल ही में कॉर्निया डैमेज (cornea damage) की समस्या से जूझ रही हैं। इसकी वजह से उन्हें आंखों में तेज दर्द और देखने में भी परेशानी हो रही है। ये सब हुआ कॉन्टेक्ट लेंस लगाने के बाद।

लेंस लगाने के बाद बढ़ा दर्द

जैस्मिन ने ईटाइम्स को बताया कि 17 जुलाई को वो दिल्ली में एक इवेंट में शामिल होने गई थीं। इस इवेंट के लिए उन्होंने कॉन्टेक्ट लेंस लगाए थे, जिसके बाद उन्हें परेशानी शुरू हुई। पहले आंखों में जलन हुई, फिर तेज दर्द शुरू हो गया और कुछ देर बाद उन्हें दिखना भी कम हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

दर्द के बावजूद पूरा किया वर्क कमिटमेंट

जैस्मिन ने बताया कि इतने दर्द के बावजूद उन्होंने चश्मा लगाकर अपना वर्क कमिटमेंट पूरा किया। जब दर्द असहनीय हो गया तो उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां जांच में पता चला कि लंबे समय तक लेंस लगाने की वजह से उनके कॉर्निया में चोट लग गई है। इसके बाद वो मुंबई आकर अपना इलाज करवा रही हैं। फिलहाल उनकी आंखों पर पट्टी बंधी है और उन्हें अभी भी दर्द से राहत नहीं मिली है। जैस्मिन की ये तस्वीर सामने आने के बाद से उनके फैंस काफी परेशान हैं। हर कोई उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

 ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video : Sunita Baby के डांस ने Sapna Choudhary को दिया पछाड़, इंटरनेट पर हॉट मूव्स का भौकाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कॉन्टेक्ट लेंस इस्तेमाल करते समय रखें सावधानी

कॉन्टेक्ट लेंस स्टाइलिश तो लगते ही हैं लेकिन इन्हें इस्तेमाल करते समय सावधानी बहुत जरूरी है। लेंस को हमेशा डॉक्टर की सलाह पर ही इस्तेमाल करें और लेंस के रख-रखाव का भी ध्यान रखें। समय-समय पर लेंस केस को भी बदलते रहना चाहिए।

 ये भी पढ़ें: Nirahua के प्यार में चूर हुई Aamrapali Dubey, बाहों में भरकर करने लगी ऐसा काम की…वीडियो वायरल

जैस्मिन भसीन के साथ हुआ ये हादसा हमें ये सीख देता है कि कॉन्टेक्ट लेंस का इस्तेमाल सावधानी से करना चाहिए। अगर आपको आंखों में किसी तरह की जलन या असहनीय दर्द होता है, तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें। अपनी आंखों की देखभाल खुद करें और किसी भी तरह की परेशानी होने पर लापरवाही ना बरतें।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....