Jawan फिल्म के डायरेक्टर एटली की पत्नी Krishna Priya है बेहद खूबसूरत, नैन-नक्श के आगे फीकी है कैटरीना कैफ भी..

Timesbull

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और उनके चाहने वालों को अब उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। कुछ लोगों ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लुक की तारीफ की तो कुछ लोगों ने कहा कि इस फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के दृश्य और सीन दुनिया भर के तमाम फिल्म से कॉपी की है।

- Advertisement -

इसकी वजह से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म के डायरेक्टर एटली ( Atlee) भी सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि तमाम अखबारों और वेबसाइट में एटली से जुड़ी हुई खबरें आ रही है। लेकिन हम आपको आज एटली ( Atlee ) की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। उनकी पत्नी काफी खूबसूरत है और वह लुक्स में दीपिका कैटरीना जैसी एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं। एटली की पत्नी का नाम कृष्णा प्रिया है और वह दिखने में काफी खूबसूरत है।


वह इतनी खूबसूरत है कि वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से ज्यादा अच्छी दिखाई देती है। इनकी प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है। जब एटली अपनी पहली फिल्म राजा रानी की प्रेम कहानी लिख रहे थे तो उस समय उनकी पत्नी कृष्णा प्रिया (Krishna Priya) टेलीविजन शो में काम किया करती थी। दोनों हस्तियां इंटरटेनमेंट जगत में अपना नाम बनाने के लिए उत्सुक थी।

- Advertisement -

इन दोनों की पहली मुलाकात इनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। सिनेमा के प्रति उनके प्रेम ने दोनों को नजदीक लाने का काम किया। इसके बाद एक दूसरे के सपनों को पूरा करने के लिए यह दोनों और करीब आ गए। ऐसे में जब एटली की पहली फिल्म राजा रानी रिलीज हुई तो वह सुपरहिट साबित हुई।

इसके बाद दोनों को यकीन हो गया कि वह दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। एटली जब अपनी पहली फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे थे तो कृष्णा प्रिया के माता पिता अपनी बेटी के लिए एक अच्छा रिश्ता ढूंढ रहे थे। इसके बाद कृष्णा प्रिया ने अपने माता पिता को इटली के बारे में बताया इसके बाद दोनों परिवार सहमत हो गए और इन दोनों की शादी हो गई। इटली और कृष्णा प्रिया ने 9 नवंबर 2014 को शादी की थी।

- Advertisement -
Share This Article