Devara New Song: बॉलीवुड की जानी-मानी सुपरस्टार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों चर्चा का विषय बनीं हुई हैं। वजह है कि एक्ट्रेस इसी साल दो मूवीज में दिखाई दे चुकी हैं ‘मिस्टर एन्ड मिसेज माही’ (Mr. and Mrs. Mahi) जो कि 31 मई को रिलीज हुई थी और दूसरी उलझ (Ulajh) जो कि अभी सिनेमाघरों में आई है।

janhvi kapoor jpg

वहीं, दो और मूवीज एक्ट्रेस की रिलीज होने जा रही है। तीसरी मूवी जान्हवी कपूर की ‘देवरा’ (Devara) आने वाली है, जिसे देख लग रहा कि ये बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने वाली नेक्स्ट मूवी होगी। इस फिल्म का हाल ही में सेकंड सांग भी रिलीज हुआ है ‘धीरे-धीरे’ (Dhire-Dhire)।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

धीरे-धीरे सांग रिलीज होते ही हुआ वायरल

देवरा पार्ट 1 मूवी का दूसरा जबरजस्त सांग धीरे-धीरे सोमवार के दिन रिलीज हो गया है। इस सांग में Jr NTR और Janhvi Kapoor एक-दूसरे की बाहों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फैन्स भी गाने को सुन, सांग के लिरिक्स की तारीफें तो कर ही रही हैं, वहीं इन दोनों का रोमांस भी गजब ढा रहा है। इन्हें देख लोग अभी से कमेंट किए जा रहे हैं कि फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर की केमिस्ट्री देखने लायक होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

चार भाषाओं में रिलीज हुआ सांग

हिंदी के अलावा मलयालम, कन्नड़, तेलगु भाषा में ये सांग रिलीज हुआ है। वहीं, हिंदी वर्जन गाने का आते ही सोशल मीडिया काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है। गाने को अनिरुद्ध (Anirudh) और शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने अपनी मधुर आवाज में गाया है।

कब होगी मूवी रिलीज

बताते चलें कि देवरा मूवी से एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। मूवी में इनके और एनटीआर के आलावा सैफ अली खान, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत और साथ में शाइन टॉम चाको भी दिखाई देंगें। ये फिल्म 27 सितम्बर 2024 को बॉक्स ऑफिस में उतरेगी। अब ये देखना होगा कि बड़े परदे में ये फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है और क्या कोई रिकॉर्ड कायम कर पाती है या नहीं।