शादी की पहली रात Khesari संग ऐसी शर्मनाक हरकत करती दिखीं Kajal Raghwani, बाहों में पकड़ खूब किया रोमांस, लोग बोलें-6 महीना के लइका

Kajal Raghwani Romance Viral: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी पिछले कुछ सालों से भोजपुरी सिनेमा में धूम मचा रही है। उनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है, लेकिन फैंस उनके रोमांटिक गानों को अलग ही तरह से पसंद करते हैं। ऐसा ही एक मजेदार गाना साल 2021 में आया था, “6 महीना के लइका नियन”, जो फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ से है। ये गाना साल 2022 में यूट्यूब पर रिलीज हुआ था और दिलचस्प बात ये है कि खबर लिखे जाने तक इसे 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

शादी की पहली रात का रोमांटिक सीन

पराग पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में ये गाना “6 महीना के लइका नियन” शादी की पहली रात का सीक्वेंस है। जहां खूबसूरत काजल राघवानी लाल रंग का ब्राइडल ड्रेस पहनकर खेसारी के पास आती हैं। शादी की रात के लिए बेडरूम को सजाया गया है. वो खेसारी से कहती हैं, “अंदरिया के पानी लागल जवनिया ऐसे ना मानी, इतना प्यार करी सनम, खाने के लइका तू लाटल जानी।

काजल राघवानी की खूबसूरती और उनकी बातों को सुनकर खेसारी भी काफी रोमांटिक हो जाते हैं। वो जवाब देते हैं, “पिया के गोद में सुताई हो छह महीना के लइका तू लाटल जानी।

गाना और फिल्म दोनों हुए सुपरहिट

ये मजेदार गाना खेसारी लाल यादव ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है। इसका म्यूजिक भी काफी मजेदार है, जिसे ओम झा ने कंपोज किया है। लिरिक्स को कवि कुंदन प्रीत ने लिखा है।’लिट्टी चोखा’ साल 2021 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा फिल्म में प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, महेश आचार्य और संजय म्हानंद भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।