Kangana Ranaut संग संसद में दिखी Chirag Paswan की जबरदस्त केमिस्ट्री, पास आते हाथ पकड़…

Snehlata Sinha

कंगना रनौत 2024 के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री किसी भी मौके को हाथ से जाने नहीं दे रही हैं और आज उनका एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखकर उनके फैंस का उत्साह चरम पर है। कंगना को संसद जाते हुए देखा गया, लेकिन इस बार वह अकेली नहीं थीं। बल्कि कंगना के साथ चिराग पासवान भी नजर आए।

- Advertisement -

दरअसल, जिस तरह से चिराग ने कंगना को रोका और गले लगाया, लोगों ने उनकी केमिस्ट्री से प्रभावित होकर सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक बार फिर ये दोनों साथ नजर आए और उनकी मुस्कान ने सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें खींच लीं। संसद के बाहर इन पुराने दोस्तों को बातचीत करते हुए देखा गया और उनकी मुलाकात के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी पहने कंगना संसद पहुंचती हैं और चिराग से मिलती हैं। इसके बाद दोनों पहले हाथ मिलाते हैं और फिर गले लगते हैं। बाद में दोनों मुस्कुराते हुए एक-दूसरे के साथ आगे बढ़ते हैं और ताली बजाते हैं। उनकी केमिस्ट्री को देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर #KanganaChirag जैसे हैशटैग बनाने शुरू कर दिए हैं।

- Advertisement -

बीजेपी सांसद कंगना रनौत और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान संसद पहुंचे और उनके साथ की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके समर्थक और फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को साझा कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।कंगना की लोकप्रियता में इजाफा
कंगना की लोकप्रियता में इस मुलाकात के बाद और भी इजाफा हुआ है। लोग उनकी हर गतिविधि को बारीकी से देख रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा कर रहे हैं। कंगना का राजनीतिक करियर भी अब उभरता नजर आ रहा है और उनके फैंस उन्हें हर कदम पर सपोर्ट कर रहे हैं।

चिराग पासवान ने भी कंगना के साथ अपने अच्छे संबंधों को सार्वजनिक किया है। यह मुलाकात उनके राजनीतिक सहयोग की भी झलक देती है और इससे यह स्पष्ट होता है कि दोनों के बीच एक मजबूत समझ और समर्थन है।इस मुलाकात के बाद, कंगना और चिराग के राजनीतिक और व्यक्तिगत संबंधों की चर्चा चारों ओर है। लोग इन दोनों की मुलाकात और उनके बीच की केमिस्ट्री को देखकर काफी उत्साहित हैं और आगे भी इनकी मुलाकातों का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article