Kangana Ranaut का ये अंदाज़ देख डर रहे लोग, वीडियो देख आपके भी खड़े हो जायंगे रोंगटे

Timesbull

नई दिल्ली : बॉलीवुड की विवादित क्वीन यानी की अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। अब एक बार फिर से अभिनेत्री चर्चा का विषय बनी है। लेकिन इस बार किसी विवादित बयान की वजह से नहीं दरअसल अपनी आने वाली फिल्म चंद्रमुखी 2 की वजह से। चंद्रमुखी 2 को लेकर अभिनेत्री काफी समय से चर्चा में है फैंस का कहना है कि उन्हें कंगना की इस फिल्म का इंतजार काफी दिनों से है।

- Advertisement -

इसी बीच फिल्म के निर्माता ने रविवार के दिन फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज कर दिया है। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राघव लॉरेंस की चंद्रमुखी 2 का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर चेन्नई में रविवार के दिन धूमधाम से इवेंट के दौरान रिलीज किया गया। इस फिल्म में कंगना पहली बार एक अलग अंदाज में नज़र आने वाली है।

2 मिनट और 27 सेकंड के रिलीज किए गए इस ट्रेलर के अंदर की शुरुआत एक काफी बड़े जॉइंट फैमिली से होती है जो अपनी एक समस्या को सुलझाने के लिए एक हवेली के अंदर रहने के लिए आते हैं। लेकिन इस दौरान उन्हें उस हवेली में मौजूद चंद्रमुखी की आत्मा परेशान करने लगती है। ट्रेलर के अंदर कंगना और राघव का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है।

इस फिल्म का ट्रेलर एक इवेंट के दौरान चेन्नई में लॉन्च किया गया। जहां पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। ट्रेलर लॉन्च की मौके पर कंगना ब्लू और येलो कलर की हैवी कढ़ाई वाली कंट्रास्ट बॉर्डर सीक्वेंस साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

- Advertisement -

इसके साथ उन्होंने स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज भी पहना था। आपको बता दे कि फिल्म का ट्रेलर से कुछ दिन पहले ही चंद्रमुखी 2 का गाना स्वागतअंजलि रिलीज किया गया था, जिसमें अभिनेत्री कंगना एक ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही थी। गाने में उन्हें सफेद कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा सकता था। इस गाने में उन्होंने क्लासिकल डांस किया था और उनके एक्सप्रेशन की भी काफी तारीफ की गई थी।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article