Bigg Boss OTT: अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों के एंट्री पर चुटकी लेते दिखें कारण कुंद्रा- कहां कलेश प्रो-मैक्स

बिग बॉस ओटीटी का फीवर शुरू हो चुका है! 21 जून को 16 धाकड़ कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ बिग बॉस ओटीटी की ही चर्चा है। इस बीच, बिग बॉस 16 में धमाल मचा चुके करण कुंद्रा ने एक वीडियो बनाकर बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट यूट्यूबर अरमान मलिक की खिंचाई कर दी है। इस बार बिग बॉस के फॉर्मेट में भी थोड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

अरमान मलिक की एंट्री ने मचाई हलचल

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री मार चुके हैं। अब सबकी उत्सुकता इस बात को लेकर है कि आखिर बिग बॉस के घर में अरमान मलिक, उनकी पत्नी कृतिका मलिक और पत्नी पायल मलिक का रहना कैसा होगा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

करण कुंद्रा ने क्या किया मज़ाक?

बिग बॉस सीजन 15 के कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियों को लेकर एक वीडियो बनाया है। वीडियो में करण कुंद्रा ये कहते हुए नजर आ रहे हैं, “बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का प्रीमियर चल रहा है और अरमान मलिक तो एक तगड़ी टीम के साथ बिग बॉस के घर पहुंच गए हैं। अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों के साथ बिग बॉस के घर में आए हैं। आप तो वाकई किस्मत वाले हैं, क्योंकि यहां तो लोग एक को संभाल नहीं पाते और आप दो ले आए हैं, वो भी बिग बॉस के घर में. धमाका तो प्रो मैक्स होने वाला है. आप कुछ दिन इंतज़ार कीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly Reporter (@tellyreporter)

बिग बॉस के घर में आएगा मोबाइल?

आपको बता दें, इस बार बिग बॉस ओटीटी में कई नई चीजें देखने को मिलेंगी। सबसे बड़ा बदलाव ये है कि इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट करेंगे। वहीं, इस बार बिग बॉस के घर में जो सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा वो ये है कि इस बार बिग बॉस के घर में एक मोबाइल फोन होगा और एक घरवाला बाहरी रहकर जनता के लिए काम करेगा।