Karishma Kapoor Viral Photos: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपनी आदाओं से एक बार फिर सुर्ख़ियों बटोरने का काम किया है। दरअसल, एक्ट्रेस की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं और फैन्स इनकी जमकर तारीफें करते दिख रहे हैं। जहाँ एक्ट्रेस की उम्र 50 वर्ष की हो गई है लेकिन इस तस्वीर में वे इतनी खूबसूरत और यंग नजर आ रही हैं कि एक बार को आप भी हैरत में पड़ जाएंगें कि उम्र के इस पड़ाव में भी करिश्मा कैसे यंग हीरोइन्स को मात दे रही हैं।

karishma kapoor jpg

करिश्मा कपूर की इन फोटोज को आप देख सकते हैं कि इसमें उन्होंने एक बेहद खूबसूरत और शानदार नीले रंग का फ्रिंज एम्बेलिशड गाउन को कैरी किया हुआ है। इसमें एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती के साथ उनका कर्वी फिगर भी उभर कर सामने आ रहा है। इस ड्रेस में करिश्मा कपूर को देख आप भी बोल पड़ेंगें कि वाकई ये कितनी ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं। प्राइस की बात करें तो गाउन की कीमत 4.25 लाख रुपये है। ये कलर काफी ज्यादा जच रहा है और सुंदरता में चार चाँद लगाने का काम कर रहा है।

karishma kapoor1 jpg

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को लेकर ये बात भी मशहूर है कि एक्ट्रेस ने एजिंग को मानों रोक लिया हो। क्योकि एक ओर कम उम्र वाली भी कई एक्ट्रेस अपनी एज के अनुसार इतनी यंग नहीं लगती। वहीं, जब करिश्मा की बात की जाती है तो ऐसा लगता है कि उनकी उम्र बढ़ने के बजाय कम हो रही हो। जिस तरह से इनकी उम्र बढ़ती जा रही है दिन प्रतिदिन ख़ूबसूरती और निखर के सामने आ रही है।

karishma kapoor 2 jpg

एक्ट्रेस हर लुक में गजब ढाती हैं चाहें वो ट्रेडिशनल ऑउटफिट हो या वेस्टर्न ही क्यों न हो। बॉसी पेंटसूट, मिनी स्कर्ट टॉप से लेकर साड़ी, सलवार सूट इनका हर ऑउटफिट को कैरी करने का अपना एक अलग ही अंदाज है। उदहारण के तौर पर करिश्मा के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम में रीसेंट का पोस्ट ही देख लीजिए इस ब्लू कलर के गाउन एक्ट्रेस कितनी बेमिशाल नजर आ रही हैं।

karishma kapoor 3 jpg

इन तस्वीरों को फैन्स के संग शेयर किया है साथ ही साथ एक जबरजस्त कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है “लेट्स गो”। ऐसे में करिश्मा के फैन्स कमेंट बॉक्स में लगातार कमेंट करके उनसे ये पूँछ रहे हैं कि मैम कब और कहाँ चलना है। पिक्स के साथ-साथ फैन्स के कमेँट्स भी वायरल हो रहे हैं।

 


एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये डायरेक्टर होमी अदजानिया (Homi Adjania) की वेबसीरीज मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) में नजर आईं थीं। इस मूवी में करिश्मा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा भी दिखाई दिए थे। इस वेबसिरिज को नेटफ्लिक्स में जाकर देख सकते हैं।