Bhojpuri Song : भोजपुरी सिनेमा इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग भोजपुरी सिनेमा के दीवाने हुए जा रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों सेंसेशन बने हुए हैं। वही अभिनेत्रियों की बात करें तो काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी कुछ काम नहीं है। वह भी युवाओं के दिल की धड़कन बनी हुई है।  खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अब तक कई गानों और फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इन दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है। अब इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच में जगह बनाते हुए आगे बढ़ता जा रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने के बोल है छलकता हमरो जवनिया Chhalakata Hamro Jawaniya 2।
https://www.youtube.com/watch?v=nhr8DEmgmcA
यह गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म दीवानापन से लिया गया है। इस गाने को प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव ने मिलकर गाया है। इस गाने को अब तक 19 करोड़ लोगों ने देख लिया है और लाखों की संख्या में इस गाने को लाइक मिले हैं।
https://www.youtube.com/watch?v=nvZ3EYYNyTQ
इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं। जिसका म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani, Sanjay Pandey और अन्य कलाकार हैं। गाने के अंदर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के जबरदस्त केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।
https://www.youtube.com/watch?v=YbW3UZSAa5k
https://www.youtube.com/watch?v=QklzzLCkBQw
लोग इस गाने को खूब देख रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।  खेसारी लाल यादव के बारे में बात करें तो अभिनेता नहीं फर्श से अर्श तक का का सफर तय किया है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए यहां एक अलग मुकाम बनाया है। आज उनके चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। वह जहां भी जाते हैं लोग उनके पीछे-पीछे चले आते हैं।

नोट: हम आपके लिए ऐसे डांस वीडियो सिर्फ और सिर्फ आपके मनोरंजन के लिए लेकर आते हैं। ऐसे वीडियो से Timesbull. com का कोई लेना देना नहीं है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...