मौके का लाभ लेकर khesari lal yadav ने दबाया रानी चटर्जी को, लेटाकर खूब किया रोमांस

Bhojpuri Hot Video : भोजपुरी सिनेमा इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रहा है। लोग भोजपुरी सिनेमा के गाने खूब सुन रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) काफी डिमांड में रहते हैं। वही अभिनेत्रियों की बात करें तो रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की काफी सीनियर और डिमांडेड अभिनेत्री हैं। आपको बता दें खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) और रानी चटर्जी(Rani Chatterjee) अब तक कई गानों में नजर आ चुके हैं और लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं।

अब इन दिनों खेसारी लाल यादव और भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। खेसारी लाल यादव के बारे में बात करें तो खेसारी लाल यादव ने अपनी मेहनत के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। हर कोई उनकी मेहनत से वाकिफ है। आपको बता दे जो गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वह गाना है खेसारी लाल यादव रानी चटर्जी का ‘Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La’।

बता दें कि इस गाने में दोनों ने ही खूब धमाल मचाया हुआ है जो कि लोगों को पसंद आ रहा है। लोग इस गाने को बार-बार देख रहे हैं। इस गाने में इन दोनों का रोमांस लोगो की सांसे बंद कर रहा है। आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गायिका इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है। यह वायरल हो रहा गाना फिल्म भोजपुरी फिल्म जानम से लिया गया है।

इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 21 हजार लोगों ने लाइक किया है। अभी यह गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है।


लोग इस गाने को देखना पसंद कर रहे हैं वही गाने को लेकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। इस गाने में इस फिल्म में अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ रानी चटर्जी विराज भट्ट और पूनम पांडे जैसे कलाकार शामिल है।

नोट: हम आपके लिए ऐसे डांस वीडियो सिर्फ और सिर्फ आपके मनोरंजन के लिए लेकर आते हैं। ऐसे वीडियो से Timesbull. com का कोई लेना देना नहीं है।