Kiara Advani : कियारा आडवाणी न केवल अपनी ख़ूबसूरती के लिए जानी जाती हैं बल्कि इनकी ड्रेसिंग सेंस और क्यूट सी स्माइल के लिए भी एक्ट्रेस काफी ज्यादा मशहूर हैं। इसलिए तो अपनी एक कातिल नजर से ही ये फैन्स के दिलों में राज करती हैं। वहीं, एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

kiara jpg

कियारा आडवाणी अक्सर अपने लुक्स को लेकर काफी सारे एक्सपेरिमेंट्स करती हैं। चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस। वहीं, इन्हें अपने लुक्स और हेयरस्टाइल के साथ काफी सारे एक्सपेरिमेंट्स करते हुए भी देखा जाता है। ऐसे में जैसे ही वे कोई न्यू स्टाइल में दर्शकों के सामने आती हैं वैसे ही उनका लुक वायरल हो जाता है।

kiara 1 jpg

फिलहाल तो एक्ट्रेस का “कैट गर्ल” वाला अवतार सुर्खियां बटोर रहा है और एक्ट्रेस के लुक की खूब प्रशंसा भी की जा रही है।

kiara 2 jpg

बताते चलें कि दरअसल Kiara Advani ने एक जम्प सूट कैरी किया है। जम्प सूट में उनकी कर्वी बॉडी शेप भी फ्लॉन्ट हो रही है, जिसे देख पता लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर कितनी ज्यादा सतर्कता बरतती हैं। इनका सिजलिंग और बोल्ड अवतार भी फैन्स को काफी समय के बाद देखने को मिला है। इस न्यू लुक को देख नजरें हटा पाना भी बड़े मुश्किल का काम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


एक्ट्रेस के ब्लू कलर के जम्पसूट की खास बात ये भी है कि इसका प्राइस 49,634 रुपीज है, जो की हॉल्टेर नेक शेप्ड है। ये यूनिक जम्पसूईट वाकई में एक्ट्रेस के बॉडी के ऊपर काफी ज्यादा जच रहा है।

इन्होनें ब्यूटी ब्रांड के कैंपेन के दौरान पहना ये बॉडी सूट

बताते चलें कि एक्ट्रेस का ये फ्लॉलेस लुक रिलायंस के पहले ई कॉमर्स ब्यूटी प्लेटफार्म टीरा के कैंपेन के लिए स्पेशली कैरी किया था। वहीं, कियारा आडवाणी का ये ब्लू लेटेक्स बॉडी सूट Atsuko Kudo के कंपनी का था। एक्ट्रेस इसमें बिल्कुल यंग ब्यूटीफुल गर्ल की वाइब्स दे रही थीं। ऐसे में इस लुक का वायरल होना तो बनता ही है।