Kritika Malik Video Viral: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों धूम है! हाल ही में, कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी के बीच जमकर लड़ाई हुई। ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों को धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गई। दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। मगर, इस बीच सोशल मीडिया पर कृतिका मलिक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लगता है कि कहीं ये पाखंड तो नहीं?

WhatsApp Image 2024 07 24 at 12.04.34 PM jpeg

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song: Aamrapali संग विदेश की सड़कों पर नैन मटका करते दिखें Nirahua, दोनों का जबरदस्त रोमांस हुआ वायरल

ये भी पढ़ें: दुनिया का सबसे छोटा तलाक! शादी के 3 मिनट बाद टूट गया रिश्ता, दूल्हे ने सबसे सामने कह दी ऐसी बात… दुल्हन ने लिया बड़ा फैसला

टास्क में हुआ कृतिका का शिवानी पर उल्टा वार

दरअसल, शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच पहली लड़ाई उस वक्त शुरू हुई, जब किसी टास्क के दौरान शिवानी ने कृतिका को और सना मकबूल को हारने वाली घोषित कर दिया। उस वक्त शिवानी टास्क की निर्देशिका थीं। शिवानी ने कृतिका का नाम लेकर उन्हें गेम से बाहर कर दिया, जिसके बाद कृतिका ने शिवानी कुमारी को खूब खरी-खोटी सुनाई। दोनों के बीच काफी तीखी बहस हुई। दोनों ने एक-दूसरे को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

इसके बाद, दूसरी बार ये दोनों उस वक्त आमने-सामने आईं, जब दोनों किचन में काम कर रही थीं। टास्क के बाद नहाकर कृतिका खाना बनाने आईं। वहीं, शिवानी पहले से ही वहां मौजूद थीं और अपना पैर खुजला रही थीं। इसे देखते ही कृतिका ने शिवानी से खाना बनाने से पहले नहाने को कहा। कृतिका ने कहा कि “प्लीज एक बार नहा लो।

WhatsApp Image 2024 07 24 at 12.02.47 PM jpeg

इस पर शिवानी ने कहा कि “मैं सुबह नहाती हूं। अभी नहीं नहाऊंगी.” शिवानी की इस बात पर कृतिका का गुस्सा फूट पड़ा और एक बार फिर किचन में दोनों के बीच लड़ाई हो गई। ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों को धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गई। शिवानी ने कृतिका के बयान को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि “मैंने पैर नहीं खुजलाया।

ये भी पढ़ें: Money Plant: मनी प्‍लांट लगाते समय क्या आपने भी कर दी ये गलती, बढ़ेगी आर्थिक तंगी, खाली हो जायेगा अकाउंट!

ये भी पढ़ें: “विराट कोहली का अधूरा सपना… पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर यूनुस खान ने की बड़ी बात

क्या है कृतिका का ये वीडियो?

इन दिनों सोशल मीडिया पर कृतिका मलिक और अरमान मलिक का एक आपत्तिजनक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर मेकर्स भी काफी परेशानी में हैं। इसी बीच, कृतिका का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुकर में रखी सब्जी को चम्मच से चखती हैं और फिर उसी चम्मच को वापस सब्जी में डाल देती हैं।

WhatsApp Image 2024 07 24 at 12.02.39 PM jpeg

इस तरह से कृतिका सारी सब्जी को अशुद्ध कर देती हैं, जिसे बाद में सभी कंटेस्टेंट खाते हैं। यानी जिस बात को लेकर कृतिका ने शिवानी से लड़ाई की और किचन की गंदगी का राग अलापा, वही काम खुद कृतिका कर रही हैं।बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। ऐसे में आए दिन कोई ना कोई कंटेस्टेंट किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। फिलहाल, ये देखना होगा कि क्या कृतिका इन आरोपों पर सफाई देंगी या नहीं?

I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern...