Kritika Malik Viral Dresses: बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) शो खत्म तो हो चुका है, लेकिन इस शो का खुमार लोगों के जहन से अभी भी कम होता नजर नहीं आ रहा है। इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के आये दिन सोशल मीडिया में कोई न कोई पोस्ट या रील वायरल होते रहते हैं। चाहें वो विजेता सना मकबूल हों, नेजी हों या कृतिका मलिक ही क्यों न हो।

kritika malik pic jpg

वहीं, जब बात अरमान मलिक (Armaan Malik) की सेकंड वाइफ कृतिका मलिक (Kritika Malik) की हो तो इनके ड्रेसेस को कैसे भूला जा सकता है। कृतिका मलिक काफी ज्यादा फैशनबल हैं और ये अपने जबरजस्त लुक से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसस को भी मात दे सकती हैं। ऐसे में एक नजर जरा आपको भी इनके तस्वीरों के ऊपर जरूर डालना चाहिए।

kritika malik 22 jpg

कृतिका मलिक बिग बॉस में ओटीटी कंटेस्टेंट बन आईं थीं नजर

स्टार्टिंग से लेकर लास्ट तक में कृतिका मलिक को लेकर शो में काफी ज्यादा लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। स्पेशली विशाल पांडे और अरमान मलिक की लड़ाई तो इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि बात-चीत मार पीट में बदल गई थी।

kritika malik 33

विशाल पांडे को कृतिका मलिक के ऊपर कमेंट करने से विशाल को थप्पड़ तक शो के भीतर ही पड़ गया था।

बेहद हसीन और बोल्ड हैं कृतिका मलिक

शो की बात अगर हटा भी दें तो रियल लाइफ में भी कृतिका मलिक काफी ज्यादा बोल्ड हैं। उनकी जिम करते वक्त एक्सरसाइज और टाइट ड्रेसेज अक्सर वायरल भी होती रहती हैं। आप इनके इंस्टाग्राम में जाकर देख भी सकते हैं।

kritika malik 44 jpg

हैं Youtuber भी

कृतिका मलिक सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। साथ ही साथ ये youtube में वीडियोस बनाती हैं और व्लॉगिंग भी करती हैं।

kritika malik 66 jpg

नजर आ सकती हैं Big Boss 18 में भी

बिग बॉस ओटीटी 3 में धमाल मचाने के बाद अब ये बिग बॉस 18 में भी दिखाई दे सकती हैं।