पंचायत के गाने पर थिरके माइकल जैक्सन! ये वीडियो देखकर तो खुद बिनोद भी बोलेंगे – “देख रहा है?”

Snehlata Sinha

याद है “पंचायत” का सीजन 3? रिलीज के बाद से ही फैंस इस शो के दीवाने हो गए थे। जी हां, ये इतना शानदार है कि इससे जुड़े मीम्स और फनी ‘पंचायत’ पोस्ट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लेकिन अब इससे जुड़ा एक धमाकेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें खुद माइकल जैक्सन को “पंचायत” के गाने “हिंद के सितारे” पर “डेंजरसली” डांस करते देखा जा सकता है।

- Advertisement -

वीडियो में क्या है?

ये वीडियो तो सामान्य रूप से शुरू होता है। लेकिन जैसे ही बिनोद और मनोज (बनारकस) आते हैं, फिर ये कमाल का हो जाता है। जी हां, एडिटिंग के जरिए कलाकार ने माइकल जैक्सन के डांस स्टेप्स को “पंचायत” के हिट गाने के साथ इतनी शानदार तरीके से फिट किया है कि देखने वाले ये यकीन नहीं कर पा रहे कि माइकल “डेंजरस” पर नहीं बल्कि “हिंद के सितारे” पर थिरक रहे हैं। यकीन नहीं आता? तो खुद देखिए!

अगर यूपी में एमजे का कॉन्सर्ट होता…

ये वीडियो “पंचायत” और माइकल जैक्सन के फैन ने बनाया है। जिसे @sachin_shirsat_editz नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 8 जून को पोस्ट किया गया था, जिसे अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस कमाल के डांस क्लिप को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया गया – अगर यूपी में एमजे का कॉन्सर्ट होता…

- Advertisement -

साथ ही लिखा है – “गर्दा उड़ा दी ना” वायरल क्लिप देखने के बाद कमेंट सेक्शन में “पंचायत” का फेमस डायलॉग “देख रहा है बिनोद” भी हिट हो गया। कई लोगों ने इस बेहतरीन एडिट के लिए वीडियो बनाने वाले शख्स की भी जमकर तारीफ की।

एक बार नहीं, बार-बार देखेंगे ये वीडियो
तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं, आप भी जल्दी से ये वीडियो देखें और कमेंट में बताएं कि यूपी में माइकल के कॉन्सर्ट को देखकर आपको कैसा लगा!

- Advertisement -
Share This Article