Mirzapur season 3: इस दिन रिलीज होगा मिर्जापुर सीजन 3 फैंस का सफर का बांध टूटा

Avatar photo

By

Govind

Mirzapur season 3: अगर भारत की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज की बात की जाए तो उसमें मिर्ज़ापुर का नाम भी शामिल होगा। इस सीरीज़ के अब तक दो सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं और दोनों ही सफल रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो की इस पेशकश में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल और रशिका दुग्गल जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फैंस काफी समय से मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और इसकी रिलीज डेट को लेकर खबरें भी सामने आ चुकी हैं. लेकिन इस वक्त जो अपडेट सामने आ रहा है वो फैंस के चेहरे पर खुशी जरूर लाने वाला है.

Also Read: तृप्ति डिमरी के शानदार साड़ी लुक्स को अपने स्टाइल में करें रीक्रिएट

जानें कब रिलीज होगी मिर्ज़ापुर

गुरुवार को प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर वेब सीरीज मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर सस्पेंस गेम खेला। इसके बाद से सुर्खियां तेज हो गई हैं, जल्द ही इस सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स द्वारा किया जा सकता है।

इससे पहले ई टाइम्स की रिपोर्ट में मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर बड़ी जानकारी दी गई है. बताया जा रहा है कि यह सीरीज जून के अंत या जुलाई के पहले हफ्ते में प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन स्ट्रीम की जा सकती है.

Also Read: Gori Nagori के ठुमकों ने अच्छें-अच्छों को दिन में दिखाए तारे, ताऊ संग लेटकर हिला डाला मंच

इससे पहले मिर्ज़ापुर 3 के लेटेस्ट पोस्टर को देखने के बाद साफ हो गया था कि इस बार मिर्ज़ापुर में कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और गुड्डु पंडित (अली फज़ल) के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है।

तीसरे सीजन की कहानी में नया मोड़ आएगा

मिर्ज़ापुर सीज़न 2 के अंत में, गुड्डु पंडित मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) की हत्या करके मिर्ज़ापुर की गद्दी पर कब्ज़ा कर लेते हैं और कालीन भैया को आधे-अधूरे जीवन में छोड़ देते हैं। तीसरे सीजन में कीलन भैया अपनी कुर्सी और बेटे की मौत का बदला लेते नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब हैं.

Also Read: सचमुच मां बनने वाली हैं Sonakshi Sinha ? अस्पताल के बाहर दिखीं तो उड़ी प्रेग्नेंसी की अफवाहें! जाने क्या है सच

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow