Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 की धमाकेदार वापसी! गुड्डू पंडित और कालीन भैया फिर मचाएंगे धमाल, बोले – हम आपको भूले नहीं हैं

Priyanka Singh

नई दिल्ली। मिर्जापुर के फैंस जश्न मनाइए आपका लंबा इंतजार अब खत्म हो चुका है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की घोषणा की, जिसमें करीब 70 फिल्मों और वेब सीरीज का नाम शामिल है।

- Advertisement -

इस लिस्ट में सबसे धमाकेदार नाम है – मिर्जापुर 3 भी है, जी हां, पंकज त्रिपाठी (काली भैया) और अली फज़ल (गुड्डू पंडित) की धांसू कहानी एक बार फिर से वेब सीरीज के पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है।

पहली झलक में ही मचाया धमाल

अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा जारी किए गए प्रोजेक्ट्स की वीडियो झलक में मिर्जापुर 3 की एक छोटी सी क्लिप भी शामिल है। ये छोटी सी क्लिप फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं। इसमें पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया के दमदार अंदाज में एक झरने के किनारे खड़े होकर ये कहते हुए देखा जा सकता है, “हम आपको भूले नहीं हैं.” इसके अलावा, वीडियो में अली फज़ल (गुड्डू पंडित), श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा और ईशा तलवार की भी कुछ झलकियां दिखाई गई हैं.

- Advertisement -

गुड्डू पंडित का धाकड़ अंदाज लौटा

वीडियो की शुरुआत में ही अली फज़ल यानी गुड्डू पंडित अपने खास अंदाज में लोगों से पूछते हैं, “शहर हमें क्या कहता है?” जवाब में उनके सामने खड़ी भीड़ कहती है, “गुड्डू भैया!” ये छोटा सा संवाद ही बता देता है कि मिर्जापुर 3 में गुड्डू पंडित का वो ही दबंगई और धाकड़ अंदाज देखने को मिलेगा।

- Advertisement -

कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3?

हालांकि, अभी तक मेकर्स ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अली फज़ल के बयान से कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने प्राइम वीडियो के इवेंट में ये संकेत दिया था कि ये सीजन पहले सीजन की तरह ही धमाकेदार होगा। इसके साथ ही, कहानी में कुछ नए किरदार भी नजर आएंगे और कुछ पुराने किरदारों का सफर खत्म हो जाएगा।

तो मिर्जापुर के फैंस तैयार हो जाइए, जल्द ही गुड्डू पंडित और कालीन भैया की गैंग एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है! अमेज़न प्राइम वीडियो पर आने वाली इस सीरीज का इंतजार करते हुए आप पिछले सीजन दोबारा देख सकते हैं और मिर्जापुर की कहानी को रिवाइंड कर सकते हैं।

- Advertisement -
Share This Article