Bhojpuri Song: बंद रूम में सुहागरात पर Monalisa ने एक्टर के उपर चढ़ भर-भरकर किया रोमांस, दर्शक हुए पसीने – पसीने

By

Sarita

नई दिल्ली। भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) का अपना एक अलग ही सुनने का आंनद होता है। कुछ लोग ऐसे हैं, जो भोजपुरी सॉन्ग सुनते ही ठुमके लगाना शरू कर देते हैं। लड़कियां तो छोड़िये कुछ लड़के ऐसे होते हैं भोजपुरी गाना बजते ही वो खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते हैं।

भोजपुरी इंडस्टी में कुछ ऐसे स्टार्स मौजूद हैं, जिनके गाने को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। उन्हीं में से एक हैं पवन सिंह (Pawan Singh Song) जिन्हें इंडस्टी का दबंग खान भी कहा जाता है। पवन सिंह को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। पवन सिंह के चाहने वाले देश के हर कोने में देखने को मिल जायेंगे।

Also Read: Bhojpuri Song: Amrapali और Nirahua ने जब आधी रात को रजाई में किया पलंगतोड़ रोमांस, मचा कोहराम!

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस 

पवन सिंह की एक झलक पाने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं। इस समय ऐसा हुआ करता था इंडस्टी में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता था, मगर अब मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन, मोनालिसा के पुराने गाने आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल जाते हैं।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

रोमांटिक गाना है ‘दीया गुल करा’ हुआ वायरल 

इसी बीच मोनालिसा और पवन सिंह का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी ही तेजी के साथ यूट्यूब पर वायरल होता हुआ देखने को मिल रहा है। पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर फिल्माया गया गाना भोजपुरी रोमांटिक गाना है ‘दीया गुल करा’ (Diya Gul Kara) एक बार फिर से वायरल होता हुआ दिख रहा है।

Also Read: Anupama शो से हुआ श्रुति का पत्ता साफ़, जाते समय कहा- मुझको लता है अभी सब खत्म…

इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच सुहागरात वाला सीन देखकर दर्शक पानी – पानी होते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में देखा जा सकता है कि मोनालिसा के साथ पवन सिंह पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना फिल्म ‘पवन राजा’ का है, जिसमें मोनालिसा ने पवन सिंह की पत्नी की भूमिका निभाई है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री क दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि इस गाने को Pawan singh और Indu Sonali ने अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखें हैं और म्यूजिक से सजाया है Avinash Jha”Ghunghroo” ने। गाने को अब तक 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow