Bhojpuri Hot Video : भोजपुरी अभिनेत्री सेंसेशन मोनालिसा(Monalisa) का लोगों के अंदर एक अलग ही क्रेज है। मोनालिसा(Monalisa) अपनी सिज़लिंग और हॉट अदाओं के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। मोनालिसा को देखना लोग काफी पसंद करते हैं। मोनालिसा(Monalisa) की बोल्ड अदाओं को देखने के बाद हर कोई बोल्ड हो जाता है। मोनालिसा हर गाने में हद पार कर देती हैं और जिस तरह का रोमांस लोगों को दिखाती हैं उसे देखने के बाद हर कोई पागल हो जाता है।

अब इन दिनों अभिनेत्री का एक गाना काफी तेजी से लोगों के बीच मशहूर हो रहा है जिसमें वह किसी मॉडल के साथ बेहद ही क्लोज़ होते जा रही हैं। उनकी केमिस्ट्री को देख हर कोई बेकाबू हुए जा रहा है। अभिनेत्री मोनालिसा के इस वीडियो को देखने वालों का पारा काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। गाने में दोनों के पोज़ और नज़दीकियां लोगों को हॉलीवुड फिल्म की याद दिला रहे हैं।
https://www.youtube.com/watch?v=LK43d7Y0NTo
अभिनेत्री जिस गाने पर नए मॉडल के साथ अपनी नज़दीकियां बना रही है। वह गाना बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का है। यह गाना फिल्म मिस्टर इंडिया का काटे नहीं कटते दिन ये रात है। इस गाने को मशहूर सिंगर किशोर दा ने और अलीशा चिनॉय के साथ गाया है।
https://www.youtube.com/watch?v=YqCCCEdcdp8
गर्मी बढ़ाने वाला यह गाना अब तक 4 लाख बार देखा जा चुका है और हजारों की संख्या में इस गाने को लाइक मिले हुए हैं। यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मोनालिसा के बारे में बात करें तो अभिनेत्री इंटरनेट पर भी काफी सक्रिय रहती है और आए दिन ही हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं।
https://www.youtube.com/watch?v=ySWDPB6y1HE
https://www.youtube.com/watch?v=Y_YDIs96gOI
मोनालिसा हो गैनी दीवाना तोहरा प्यार में, छेदी गंगा किनारेवाला, सइयां भाई बहन परदेसिया, इश्क का मंजन घीसे है पिया, जेड में बलमा प्यारा लागे जैसी 200 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुकीं है। मोनालिसा बिग बॉस के 10वें सीजन से नेशनल मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

नोट: हम आपके लिए ऐसे डांस वीडियो सिर्फ और सिर्फ आपके मनोरंजन के लिए लेकर आते हैं। ऐसे वीडियो से Timesbull. com का कोई लेना देना नहीं है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...