Muskaan Baby Dance : डांसर मुस्कान बेबी ने दिखाई ऐसी हॉट अदा, देखने वालों की अटक गई सासें

नई दिल्ली : इन दिनों हरियाणा (Haryanvi Dance) के गाने हर जगह छाए हुए हैं। यह हरियाणवी गाने न सिर्फ छा रहे हैं बल्कि आजकल बॉलीवुड के गानों को भी कड़ी टक्कर दे रहे हैं। आजकल हर जगह शादी समारोह में बॉलीवुड के गानों से पहले हरियाणा के गाने सुनाई पड़ते हैं। हरियाणवी गानों के साथ और कोई फेमस होता है तो वह हरियाणा के डांसर। हरियाणा के डांसर ना सिर्फ बॉलीवुड को टक्कर दे रहे हैं बल्कि इंटरनेट और सोशल मीडिया पर अपना जलवा भी दिखा रहे हैं। हरियाणवी डांसरों की लिस्ट में मुस्कान बेबी भी शामिल है। मुस्कान बेबी हरियाणा का उभरता हुआ सितारा है। मुस्कान बेबी का डांस हर कोई देखना पसंद करता है। मुस्कान बेबी जब भी स्टेज पर होती है तो आग लगा देती है। मुस्कान बेबी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके टिकट पहले से ही बिक जाते हैं।

यह भी पढ़े ..अनंत अंबानी की सगाई में लगा बॉलीवुड का जमावड़ा, अंबानी के परिवार के आगे फीके नज़र आए बॉलीवुड सेलेब्स…

Video : सुनीता बेबी ने तंग ड्रेस पहनकर दिखाए ऐसे मूव्स की देखने वालों के छूटने लगे पसीने..

मुस्कान बेबी (Muskan baby) को दूर दूर से लोग सिर्फ उनके डांस के लिए ही नहीं बल्कि उनकी बोल्डनेस को देखने भी आते हैं। मुस्कान बेबी (Muskan baby bold dance) स्टेज पर डांस के दौरान कुछ इस कदर हॉट अदाएं दिखाती है कि उन्हें देखने वाला हर व्यक्ति घायल हो जाता है। मुस्कान बेबी को जो एक बार देख लेता है वह बार-बार उन्हीं के डांस को देखना पसंद करता है। मुस्कान बेबी के गाने और डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होते हैं। हाल ही में मुस्कान बेबी का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मुस्कान बेबी का यह वीडियो कोहराम मचा रहा है जो भी उन्हें देख रहा है बस उनका ही दीवाना हुए जा रहा है। मुस्कान बेबी स्टेज शो में तंग ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुस्कान बेबी रेणुका पवार के गाने ’52 गज के सीने’ पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं। उनके इस गाने को काफी बार देखा जा रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मुस्कान बेबी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उनका कोई भी गाना जब भी आता है वह गाना आते से ही वायरल हो जाता है। उनके चाहने वाले उनके गानों को न सिर्फ देखते हैं बल्कि देखने के साथ-साथ उसे शेयर भी करते हैं। मुस्कान बेबी की फैन फॉलोइंग इन दिनों तेजी से बढ़ती जा रही है वह हरियाणा की अन्य डांसर को काफी तेजी से टक्कर देते हुए आगे बढ़ रही है। हरियाणा में मुस्कान बेबी के अलावा सुनीता बेबी का नाम भी काफी मशहूर है।

इन दोनों के अलावा हरियाणा में कोई और नाम मशहूर है तो वह है डांसर सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी का। सपना चौधरी को हरियाणा के डांसिंग क्वीन भी कहा जाता है। सपना चौधरी आज एक नाम से ज्यादा एक ब्रांड बन चुकी है। वह एक सेलिब्रिटी है और आजकल वह एल्बम में ज्यादा नजर आती है। सपना चौधरी बचपन से हरियाणा में डांस कर रही हैं। वह सलमान खान के शो बिग बॉस का भी हिस्सा रही हैं। बिग बॉस से उन्हें काफी नाम और शोहरत हासिल हुई थी।