बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) के सीजन में एक से बढ़कर धमाकेदार कंटेस्टेंट्स देखने को मिले. जहाँ कल ग्रैंड फिनाले में सना मकबूल (Sana Makbul) ने सभा कंटेस्टेंट्स को हाराकर बाजी मार ली और ट्रॉफी का ताज अपने नाम किया. वहीं रैपर नैजी (Naezy) ने भी टॉप टू में पहुंचकर खूब सुर्खियां बटोरीं. जनता के द्वारा नैज़ी को खूब सारा प्यार और सपोर्ट मिला.

लेकिन घर के बाहर रैपर नैजी जैसे ही निकले इन्होनें सना मकबूल को जीत की ख़ुशी में बयान दिया. इतना ही नहीं इन्होनें स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की रोस्टिंग के ऊपर भी खुलकर बात की.

Naezy ने Munawar Faruqui को बोला कि…

दरअसल, रैपर नैजी जब बिग बॉस ओटीटी के घर के अंदर थे तो उनके दोस्त मुनव्वर फारूकी बिग बॉस के घर के भीतर एज एन गेस्ट के रूप में इन्वाइटेड थे. जिसके बाद देखने को मिला कि मुनव्वर ने घर में मौजूद एक-एक सदस्यों को रोस्ट किया. जब बात नैजी की आई तो मुनव्वर ने रोस्टिंग करते समय उनके आर्थिक स्थिति के ऊपर कमेंट किया.

muna war jpg

ये वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ. जिसके बाद जनता की ओर से भी यही रिएक्शन आया कि मुनव्वर को किसी के आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहिए था. रैपर को भी उनकी बातों का बुरा लगा था और उन्होंने घर के भीतर भी सना से कहा कि मुझे बुरा लग रहा है. इसके बाद जब नैजी घर से बाहर आए तो उन्होंने फिर से मुनव्वर को लेकर ये बात बोली है.

नैजी की आर्थिक समस्यायों का उड़ाया गया था मजाक

नैजी से सवाल पूंछा गया कि जब मीडिया ने सना मकबूल को लेकर घर के भीतर प्रश्न पूछा था तो आप काफी ज्यादा गुस्सा हो गए थे, लेकिन उसी घर के अंदर जब मुनव्वर ने आपकी आर्थिक स्थिति का मजाक बनाया तब तो आपने कोई स्टैंड नहीं लिया?

इसपर नैजी ने कहा कि देखिए कि वो मात्र एक मनोरजन है, वो रोस्टिंग है और ये सवाल पूछना है तो इसमें बहुत अंतर है. सवाल पूंछने में और रोस्ट करने में बहुत डिफरेंस है. रोस्ट करते समय इंसान डार्क भी हो जाता है. बिग बॉस का फॉर्मेट वही था. बिग बॉस का आदेश था कि इसको रोस्ट करो तो उन्होंने अपना काम किया. वो नार्मली ऐसा मुझे कभी नहीं बोलते, इतना तो कन्फर्म है.

क्या बोला था आखिरकार मुनव्वर फारूकी ने

मुनव्वर ने कहा था कि इस बार बिग बॉस से राशन कम आया न? तो मेरे ख्याल से बिग बॉस ने इसबार राशन इसलिए कम रखा है ताकि नैजी अपने घर की फीलिंग ले सके.