Neha Chaudhary ने दिखाए ऐसे लटके-झटके की ताऊ खुद पर नहीं कर पाय कण्ट्रोल और करदी हरकत

Haryana hot : हरियाणा के डांस ने लोगों को अपनी और काफी आकर्षित किया हुआ है। हरियाणा के इन स्टेज डांस में लोगों को एक अलग फ्लेवर देखने को मिलता है जो उन्हें काफी मजा देता है। वैसे तो हरियाणा में सपना चौधरी , मुस्कान बेबी , सुनीता बेबी जैसे बड़े-बड़े नाम मौजूद है जिन्होंने स्टेज शो इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है । और एक तरफ़ा राज किया हुआ है। लेकिन इन बड़े-बड़े नाम के अलावा भी काफी ऐसी डांसर है जो तेजी से नाम कमा रही है।

इतना ही नहीं लोगों के बीच मशहूर हो रही है। ऐसे में आज हम बात करने वाले हैं हरियाणा की तेज़ी से उभरती हुई डांसर नेहा चौधरी (Neha Chaudhary) के बारे में। नेहा चौधरी (Neha Chaudhary) का डांस इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग नेहा चौधरी के इस गाने को देखने के बाद उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। नेहा चौधरी का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है Tau Hat ja pachhe Ne।

यह गाना हरियाणा में किसी स्टेज शो के दौरान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा चौधरी हरे कलर की तंग पटियाला सूट में खूब ऊर्जा के साथ नाच रही है और लोगों को अपना दीवाना बना रही है। उन्हें देखने के बाद वहां मौजूद हर किसी व्यक्ति में जोश आ जाता है।

नेहा चौधरी के वायरल होने वाले इस गाने को देहाती डांस नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। इस गाने को अब तक 47 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है यह गाना 7 जून 2023 को पोस्ट किया गया था गाने को हजारों लोगों ने लाइक भी किया है।


वही कमेंट बॉक्स में भी लोग नेहा चौधरी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। उनका मानना है कि वह तेजी से आगे बढ़ रही है। दी हुई लिंक पर जाकर आप इस गाने का मजा ले सकते हैं।