Neha Malik Photos: सफेद हॉट साड़ी पहन अपनी कातिल अदाओं से पसीने छुड़ाती दिखीं नेहा मलिक, कर्वी फिगर देख ललच उठे लोग

By

Krishan

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik Photos) सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। नेहा मलिक (Neha Malik Hot Photos) अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं।

नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर आपको एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिल जाएगी। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी बोल्डनेस से एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो अपना कर्वी फिगर जमकर फ्लॉन्ट करती हुईं दिख रही हैं। तो आईये एक नजर डालते हैं नेहा मलिक की बोल्ड तस्वीरें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा मलिक लेटेस्ट फोटोज में समंदर किनारे साड़ी पहनकर अपने हुस्न से इंटरनेट का पारा बढाती हुईं दिख रही हैं। नेहा मलिक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर तेजी से वायरल हो रही हैं। नेहा मलिक इन तस्वीरों में सफेद कलर की साड़ी पहनकर दिलकश अंदाज से फैंस को मदहोश करती हुईं दिख रही हैं। इन फोटोज को देखने के बाद तमाम चाहने वाले फैंस उन पर लट्टू हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा मलिक ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींच लिया है। नेहा मलिक ने समंदर किनारे जमकर अठखेलियां करती हुईं दिख रही हैं। नेहा मलिक समंदर किनारे एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुईं दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इन तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस नेहा मलिक ने सफेद कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी स्टनिंग पोज देते हुए कैमरे के सामने फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रही हैं।

नेहा मलिक ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को पूरा करके छोड़ा हुआ है और लाइट मेकअप और न्यूड शेड लिप्सटिक लगाई हुई है। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से फैंस को मदहोश करती हुईं दिख रही हैं।

Krishan के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow