Bhojpuri Song: Nirahua और Amrapali का खुलेआम हॉट रोमांस से इंटरनेट पर मचा रहा कोहराम, छूटे पसीने

Priyanka Singh

नई दिल्ली। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्टी का इस समय एक बड़ा नाम है, आम्रपाली भोजपुरी इंडस्टी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। भोजपुरी इंडस्टी में कदम रखने से पहले आम्रपाली ने टीवी सीरियल्स में भी काम था, लेकिन टीवी इंडस्टी में कुछ खास जादू नहीं चला पाई, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्टी की तरफ रुख किया और देखते ही देखते भोजपुरी सिनेमा की क्वीन बन गईं।

- Advertisement -

आम्रपाली को आज के वक्त में अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी गजब की एक्टिंग के दम पर आज वे करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि, अपने मुकाम को हासिल करना एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं था।

आम्रपाली को काफी संघर्ष भी करना पड़ा है। इसी बीच आम्रपाली का एक पुराना गाना वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फोल्लोविंग है।

- Advertisement -

निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री

‘पीयर पेयर ओढ़निया पे’ (Peeyar Peeyar Odhaniya Pe) सॉन्ग एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचाता हुआ दिख रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस सूट में वाकई बेहद हॉट लग रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। यह गाना फिल्म बेटा का है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। इस गाने को Kalpana और Om Jha ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Pyare lal Yadav ने दिए हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है। ब्लैक शूट में एक्ट्रेस बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में दोनों एक दूसरे के प्यार में खोये हुए दिख रहे हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article