Nirahua – Akshara Singh Hot Romance Video: भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) का क्रेज इन दिनों लगातार बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है. सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई भोजपुरी सॉन्ग वायरल होता ही रहता है. भोजपुरी सॉन्ग में जो रोमांस देखने को मिलता है, उसे देखकर लोगों के मन मचल जाते हैं.

भोजपुरी इंडस्टी में आपको एक से बढ़कर एक जोड़ियां देखने को मिल जाएगी, जो दुनियाभर में धमाल मचाती हुई दिख रही हैं. मगर, इस समय सबसे ज्यादा निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने ने तबाही मचाई हुई है. इनकी जोड़ी इंडस्टी में सुपरहिट मानी जाती है.

Read More: Bhojpuri Song: Aamrapali के आग भरी जवानी के दीवाने हुए Nirahua, दिन-दहाड़े बाँहों में जकड़ लबों पर लिया Kiss

Read More: Anupama Upcoming Twist: अनुपमा में धमाकेदार ट्विस्ट! क्या बदल डालेगी अनुज, वनराज और अनुपमा की जिंदगी?

निरहुआ और अक्षरा सिंह की हॉट केमिस्ट्री 

मगर आप हम आपके लिए निरहुआ (Nirahua Song) और भोजपुरी इंडस्टी की एक और मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara singh Song) का एक बहुत ही गाना इंटरनेट पर वायरल होता हुआ दिख रहा है. वैसे तो दोनों का ये गाना काफी पुराना है, लेकिन आज भी फैंस के बीच काफी ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

गाना ‘छतिया से छतिया सटाला बलमा’ हुआ वायरल 

निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया गाना रोमांटिक गाना ‘छतिया से छतिया सटाला बलमा’ यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह अपनी हॉटनेस से निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं दिख रही हैं. गाना ‘छतिया से छतिया सटाला बलमा’ में निरहुआ काफी ही ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं. मगर, अक्षरा सिंह उनके पीछे पड़ी हुईं दिख रही हैं.

Read More: Armaan Malik की नई ग़लती! Vishal Pandey के पिता पर की घटिया टिप्पणी, दर्शकों का फूटा गुस्सा

Read More: देर रात Aamrapali संग जबरदस्त रोमांस से Nirahua हुए बेहाल, बाहों में तो कभी गोदी में उठा करने लगे ये काम, मचा बवाल

लगाए खूब ठुमके 

अक्षरा सिंह शॉर्ट ड्रेस पहनकर एक्टर निरहुआ को लट्टू बनाती हुईं दिख रही हैं. निरहुआ कैसे भी करके एक्ट्रेस से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश में लगे हुए हैं. पहले तो अक्षरा सिंह एक्टर संग हॉल में खूब ठुमके लगाती हैं, इसके बाद एक्ट्रेस निरहुआ संग बेडरूम में रोमांस करना शुरू कर देती हैं. इस दौरान अक्षरा अक्षरा सिंह बेहद ही ज्यादा हॉट और बोल्ड नजर आ रही है. अक्षरा की ऐसी अदाएं देख कोई भी उनके प्यार में दीवाना हो सकता है.

आपको बता दें कि इस गाने को Wave Music Dhamaka नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोरदार केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने एक साथ मिलकर आवाज दी है. यह भोजपुरी गाना फिल्म ‘दिलेर’ से लिया गया है. निरहुआ और अक्षरा सिंह का यह गाना आपको कैसा लगा आप कमेंट बॉक्स के जरिये बता सकते हैं.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...