Nirahua – Amrapali Dubey Romance Video: आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म की फेमस एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस साल 2014 में पहली बार निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में नजर आई थी। इस फिल्म में दोनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया था। आम्रपाली का भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी नाम हैं। आम्रपाली दुबे अपने लुक, गाने और पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा खबरों में रहती हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली अपनी खूबसूरती और हॉट कातिलाना अंदाज के बदौलत अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं।

सुर्खियों में रहने का एक वजह यह है भी कि है दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे के रोमांटिक सॉन्ग आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं।

https://youtu.be/w7SWOYK6dqg
इस जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। फिलहाल, इस जोड़ी का एक और रोमांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।निरहुआ का गाना ‘मन के पसंद’ (Man Ke Pasand) लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है।

https://youtu.be/HjAUlsi9QwA
गाने में आम्रपाली दुबे पीले रंग की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने की शुरुआत में आम्रपाली दुबे अपने पति निरहुआ को पलंग पर लेटाकर किस करती हुईं नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस के तोते उड़ जाते हैं।गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के साथ आधी रात को खूब रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। दोनों को रोमांटिक अंदाज में देख आपका भी मन रोमांस करने को कर जायेगा। ये गाना उनकी फिल्म ‘मुकद्दर का सिकन्दर’ (Muqaddar Ka Sikandar) का है।

https://www.youtube.com/watch?v=kiltMyYchtg&pp=ygURYW5qYW5hIHNpbmdoIHNvbmc%3D
https://www.youtube.com/watch?v=Vf6OdWPnaZY&pp=ygURYW5qYW5hIHNpbmdoIHNvbmc%3D
बता दें कि इस सांग ‘मन के पसंद’ को Honey B और Mohan Rathore ने गाया है, जबकि गाने के बोल Azad singh ने लिखें हैं और म्यूजिक VLD Group ने दिया है। फिल्म ‘मुकद्दर का सिकन्दर’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, शमीम खान, पूजा गांगुली, अयाज खान, संजय पांडे अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...