Nirahua – Amrapali Dubey Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे का हिट भोजपुरी गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ (Tiriya Ke Bhiriya Raha) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तबाही मचाये हुए हैं। इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। आम्रपाली दुबे से फैंस के लिए नजर हटाना मुश्किल हो गया है।

निरहुआ और आम्रपाली पर गए इस गए इस गाने को लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। ये दोनों स्टार्स अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

https://youtu.be/OASudAvkJx4
इनके चाहने वालों को ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री खूब पसंद भी आती है। निरहुआ हिंदुस्तानी, पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शावाला 2 और बम बम बोल रहा है काशी जैसी कई सुपरहिट फिल्में भोजपुरी इंडस्ट्री को दी है। गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=ZZOD1jF-VnQ&pp=ygUdbmlyYWh1YSBhbmQgYW1yYXBhbGkga2EgZ2FhbmE%3D
गाने को निरहुआ और कल्पना ने गाया है। जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है और संगीत ओम झा ने दिया है। निरहुआ का गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ उनकी फिल्म ‘Nirahuaa Satal Rahe’ का है। गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। जिसे अभी तक 1,31,81,500 से अधिक बार देखा जा चुका है। हर मिनट आकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=c5bc3RtTaOY&pp=ygUdbmlyYWh1YSBhbmQgYW1yYXBhbGkga2EgZ2FhbmE%3D
https://www.youtube.com/watch?v=hT28V_vSfLA&pp=ygUdbmlyYWh1YSBhbmQgYW1yYXBhbGkga2EgZ2FhbmE%3D
रात के अंधेरे में निरहुआ और आम्रपाली घर के बाहर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली सबके सोने के बाद खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपनी हॉट जोड़ी से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस समय सबसे ज्यादा यूट्यूब पर निरहुआ और आम्रपाली के सॉन्ग को सर्च किया जा रहा है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...