खेत में Amrapali को देख Nirahua हुए बेकाबू, खुलेआम एक्ट्रेस को किया जमकर KISS, नजारा देख मचा बवाल

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी आवाज से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

- Advertisement -

निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ये दोनों जब भी एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। दोनों ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनकी हॉट केमिस्ट्री इंटरनेट पर आग लगा देती है।

- Advertisement -

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने मचाई सनसनी 

यदि आप भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे के चाहने वाले में से एक हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर आये हैं। साल 2019 में रिलीज सुपरहिट भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ सुपरहिट साबित हुई थे। सुब्‍बाराव गोसांगी के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने आग लगी दी थी। फिल्‍म पारिवारिक तो थी ही, लेकिन फिल्म में कई ऐसे गाने में जो दिल में बस गए हैं।

- Advertisement -

गाना ‘अंजोर करे इंडिया में’ हुआ वायरल 

मूवी का एक रोमांटक गाना ‘अंजोर करे इंडिया में’, जिसे निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचाता हुआ दिख रहा है। इस गाने को यूट्यूब चैनल ‘वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ पर उपलोड किया गया है, जहां आप इसे देख सकते हैं।

करीब 3 लाख से पार पहुंचे व्यूज 

इस गाने को अभी तक करीब 3 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है और ये आकड़ा लगातार बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। भोजपुरी सॉन्ग ‘अंजोर करे इंडिया में’ को रिनी चंद्रा, आलोक सिंह, प्रियंका सिंह और धनंजय मिश्रा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।

वहीं, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय सिंह ने इस गाने को कम्‍पोज करते हुए मिठास घोला है। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ और आम्रपाली खुलेआम खेत में अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article