Sawan Bhojpuri Song : सावन की शुरुआत (sawan Bhojpuri song) हो चुकी है और बीते दिनों सावन का दूसरा सोमवार था. सावन के महीने में शिव मंदिरों (Sawan song 2024) में बोल बम का गाना गूंज रहा है. भोलेनाथ के मंदिर में भक्तों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है. जहां श्रद्धालु शिव जी के मंदिर में जाकर और उपवास रखकर उन्हें खुश करने में लगे हुए हैं.

गाना ‘Bol Bum Bole Devghar’ हुआ वायरल 

वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सावन के कई गाने भी वायरल होते हुए देखने को मिल रहे हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav “Nirahua) और मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली (Aamrapali Dubey) का एक पुराना गाना ‘Bol Bum Bole Devghar’ इस समय ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है.

Read More: 8th Pay Commission: 8वें वेतन आयोग का गठन होगा या नहीं, केंद्रीय कर्मचारियों को मिला बड़ा अपडेट

Read More: Post Office की इस स्कीम ने मचाया गर्दा, निवेश करते ही मिल रहा तगड़ा रिटर्न, जानें

इस सॉन्ग को निरहुआ और आम्रपाली ने आवाज दी है. इस सॉन्ग में निरहुआ और आम्रपाली खुद ही परफॉर्म करते हुए दिख रहे हैं. गाने में देखा जा सकता है कि दिनेश लाल यादव पूरी तरह से शिवभक्ति में रमे हुए हैं। सॉन्ग में निरहुआ आम्रपाली दुबे कांवर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं.

कांवड़ ले कर निकले निरहुआ 

भोजपुरी गाना ‘बोल बम बोले देवघर’ में निरहुआ और आम्रपाली कांवर ले जाते हुए नाचते हुए भी नजर आ रहे हैं. सॉन्ग में दिखाया गया है कि निरहुआ और आम्रपाली किस तरह से शिव जी की भक्ति में लीन होकर झूमते हुए कांवर लेकर देवघर जाते हुए दिख रहे हैं. गाने में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा और भी काफी लोग कांवर लेकर जाते हुए दिख रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस ने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई है.

Read More: 50 MP कैमरा और AMOLED डिस्प्ले वाले Redmi 12 की कीमत में भारी कटौती, हैंडबैग के दाम में खरीदें फोन

Read More: Honda Activa की दीवानगी ऐसी कि शोरूम पर लगी भीड़, मात्र 10 हजार की डाउन पेमेंट पर बनाएं अपना

इस बोल बम सॉन्ग को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड पर उपलोड किया गया है. इसे खबर लिखें जाने तक 77,164,431 से अधिक बार देखा जा चुका है और ये आकड़ा बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है.

 

 

गाने को संगीत Om Jha ने दिया है, जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखा है. इस गाने में दिनेश लाल यादव “निरहुआ”, आम्रपाली दुबे, सोनम, मामू, हरिकेश यादव, मास्टर मामू, ब्यूटी एंड ग्रुप अहम भूमिका में नजर आये हैं. इस सॉन्ग को समर के. मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...