नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्टी (Bhojpuri Song) में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से देशभर में भूचाल मचा दिया है। भोजपुरी जगत में कुछ ऐसे स्लेबस ऐसे हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा ही बेताब रहते हैं। एक समय ऐसा हुआ करता था जब पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी को पसंद किया जाता था, लेकिन इस समय आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Video) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रखा हुआ है। निरहुआ और आम्रपाली ने एक फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की केमिस्ट्री इतनी ज्यादा लाजवाब है कि फैंस दोनों को पति-पत्नी समझ बैठते है, लेकिन ऐसा नहीं है।

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस 

आम्रपाली दुबे ने अभी तक शादी नहीं की है और दिनेश लाल यादव पहले से ही शादीशुदा हैं। इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचाता हुआ दिख रहा है, जिसमें वो अपने मन की फीलिंग बताती दिख रही हैं।

गाना ‘धड़क जाला छतिया’ हुआ वायरल 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माया गया पुराना गाना ‘धड़क जाला छतिया’ एक बार फिर से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ और
आम्रपाली दुबे एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। सॉन्ग में निरहुआ रोमांस करने के लिए मरे जा रहे हैं और उन्हें बार-बार खाट पर आने के लिए कह रहे है, लेकिन आम्रपाली घर के कामों में बहुत ही ज्यादा बिजी होती हैं।

आम्रपाली का रोमांस करने पर उनकी छतिया धड़कने लगती है और उन्हें काफी ही ज्यादा शर्म भी आती है। निरहुआ का ये गाना भरपूर रोमांस और बोल्डनेस से भरा है…। अगर आप इस गाने को देखना का मन बना रहे हैं तो अकेले में ही देख लीजिये।

आपको बता दें कि धड़क जाला छतिया आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म ‘राम लखन’ का है, जोकि 7 साल पहले रिलीज हुई थी। गाने को कल्पना और रजनीश ने मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। वहीं फिल्म की कास्ट की बात करें तो प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, मनोज टाइगर, संजय पांडे अहम किरदार में नजर आये हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी ही अच्छा रिस्पांस मिला था। गानों को ही अब तक 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और ये आकड़ा बढ़ता हुआ ही नजर आ रहा है।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...