नई दिल्ली। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua Song) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इस जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों का बहुत ही ज्यादा मनोरंजन किया है।

दोनों ने फिल्मी पर्दे पर कई बार खुलकर रोमांस किया है। निरहुआ की ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली नजर आ ही जाती हैं। हर बार दोनों के बीच गजब की केमिस्‍ट्री देखने को मिलती है। इनके गाने आये दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हुए नजर आते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस 

यदि आप निरहुआ और आम्रपाली के फैन हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही मजेदार और रोमांटिक गाना लेकर आये हैं। साल 2016 में एक फिल्‍म आई थी ‘बम बम बोल रहा है काशी’, (BAM BAM BOL RAHA HAI KASHI) सुपरहिट साबित हुई थी।

इसी फिल्म का एक गाना ‘खटिया से खटिया’ (Khatiya Se Khatiya) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तबाही मचाता हुआ नजर आ रहा है। इस गाने के वीडियो में आधी रात को निरहुआ और आम्रपाली जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘खटिया से खटिया’ को यूट्यूब पर 14 मिलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। इस गाने में दोनों का रोमांस सुपर से उपर वाला है।
गाने का सीक्‍वेंस आधी रात का है। गाने की शुरुआत में देखा जा सकता है कि आम्रपाली और निरहुआ दोनों खुले आसमान के नीचे अलग-अलग खटिया पर सोते हुए नजर आ रहे हैं, तभी आम्रपाली की नींद खुलती है। वह धीरे-धीरे अपना खटिया निरहुआ के करी‍ब लाती हैं।

निरहुआ भी कंबल के नीचे से चुपसे से आम्रपाली को देख रहे होते हैं। गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दोनों के रोमांस वीडियो को देखकर आप भी रोमांटिक हो उठेंगे।

फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, अंतरा बेनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडे, सीमा सिंह, प्रकाश जयस और अन्य अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। आपको बता दें कि इस गाने को दिनेश लाल यादव और प्रिया सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं और गाने को संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...